टॉलीवुड की इस अभिनेत्री ने शेयर की अपनी तस्वीरें, फैंस के छूट गए पसीने
टॉलीवुड की इस अभिनेत्री ने शेयर की अपनी तस्वीरें, फैंस के छूट गए पसीने
Share:

टॉलीवुड की  मोस्ट पॉपुलर  एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी हमेशा ही चर्चा में रहती है, वहीं अपने लेटेस्ट सेक्सी फोटो को लेकर एक बार फिर से चर्चा में बनी हुई  है. कुछ ही घंटे पहले हंसिका की शेयर की गई यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. फैंस उनके इस सेक्सी लुक को काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

हंसिका मोटवानी की लेटेस्ट तस्वीरें: सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हम आपको बता दें कि कुछ ही घंटे पहले हंसिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की है, जिसमें वह बेहद हॉट लग रही है. हंसिका ने रेड कलर की चमचमाती ड्रेस पहन रखी है. स्टाइलिश हेयर स्टाइल के साथ उन्होंने रेड कलर की लिप्सटिक भी लगाई है. इसके साथ ही वह सेक्सी अंदाज में पोज देती आ रही है. हंसिका ने एक नहीं बल्कि अपनी कई फोटोज शेयर की है. उनका ये कातिलाना लुक किसी के भी पसीने छुड़ा सकता है.

फैंस का रिएक्शन: वहीं एक रिपोर्ट में यह पता चला है कि हंसिका के इस लेटेस्ट सेक्सी फोटोज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. अब इन फोटोज पर लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. साथ ही फैंस इसमें हंसिका की तारीफ करते हुए तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने हंसिका की रेड लिपस्टिक की तारीफ की. एक और यूजर उनके हॉटनेस को देख उन्हें हॉटी कह रहे हैं. कई फैंस ने उनके पोस्ट पर दिल का रिएक्शन दिया है.

हंसिका मोटवानी का एक्टिंग करियर: हम आपको बता दें कि हंसिका मोटवानी ने एक्टिंग की शुरुआत उस वक्त से ही कर दी थी, जब वह सिर्फ 10 साल की थी. सबसे पहले उन्हें शो शाकालाका बूम-बूम में देखा गया था. चाइल्ड एक्ट्रेस के तौर पर उनका से रोल सभी को खूब भाया. चाइल्ड एक्टर के तौर पर ही हंसिका को फिल्म कोई मिल गया में देखा गया था. इसमें उन्होंने ऋतिक रोशन के फ्रेंड भी भूमिका निभाई थी. लेकिन अचानक हंसिका जब हिमेश रेशमिया के साथ फिल्म आपका सुरुर में नजर आई तो उन्हें देख सभी हैरान रह गए. इस फिल्म में उन्हें लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा गया. ये उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म थी. हिंदी के अलावा हंसिका तमिल, तेलेगु और मलयालम फिल्मों में भी बेस्ट एक्ट्रेस के तौर पर जानी जाती है.

SAG: तूर और चित्रा करने वाले है भारतीय एथलेटिक्स टीम की अगुवाई

जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे विजय देवरकोंडा, फिल्मों को लेकर बताई अपनी पसंद

दक्षिण अफ्रीका में हुंडई शुरू करेगी इस कार का एक्सपोर्ट , भारत में मिला बेहतर रेस्पॉन्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -