पुराने दिनों को याद कर रही है हंसिका मोटवानी, शेयर की ये फोटो
पुराने दिनों को याद कर रही है हंसिका मोटवानी, शेयर की ये फोटो
Share:

अभिनेत्री हंसिका मोटवानी का मूड अभी कुछ ठीक नहीं हैं क्योंकि उन्होंने अपनी छुट्टियों में से एक आश्चर्यजनक तस्वीर पोस्ट की है. COVID-19 महामारी के कारण, मशहूर हस्तियां अपनी यात्राओं पर नहीं जा सकी हैं और अपने अच्छे पुराने दिनों को थ्रोबैक तस्वीरों के माध्यम से पुनर्जीवित कर रही हैं. हंसिका मोटवानी, जो इंस्टाग्राम पर बहुत सक्रिय हैं. एक्ट्रेस ने क्लासिक बेल-बॉटम्स में आश्चर्यजनक रूप से खुद की तस्वीर साझा की है. 

एक तस्वीर में देख सकते हैं, स्टनर ने अपने फ्लेयर्ड पैंट को टैंक टॉप और डेनिम जैकेट के साथ पेयर किया. उसने लिखा, "Some basic morning essentials- Bell bottoms, coffee, handbag and confidence..#throwback."  घर पर अपनी माँ का जन्मदिन मनाने से लेकर दोस्तों के साथ समय बिताने और थ्रिलर हॉलिडे की तस्वीरें साझा करने तक, हंसिका मोटवानी अपने प्रशंसकों को सोशल मीडिया पर हर चीज के बारे में अपडेट रखती हैं. 

साथ ही अभिनेत्री का सोशल मीडिया स्टाइलिश तस्वीरों, अच्छी यादों से भरा है, और कुछ यात्रा और फिटनेस प्रेरणा स्थापित कर रहा है. हंसिका अपनी हाल ही में साझा की गई थ्रोबैक तस्वीर में हमेशा की तरह क्लासिक लग रही है और लॉकडाउन के बीच यह स्पष्ट रूप से हम सभी देख सकते है, की एक्ट्रेस उन सामान्य सर्द दिनों को याद कर रही हैं? साथ ही हंसिका को तेनाली रामा कृष्णा बीए बीएल में तेलुगु सुपरस्टार सुदीप किशन के साथ आखिरी बार देखा गया था. हंसिका मोटवानी भी डेब्यू करने वाले फिल्मकार यू.आर.जमील की आने वाली फिल्म महा की रिलीज का इंतजार कर रही हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Some basic morning essentials- Bell bottoms, coffee, handbag and confidence ⚡ #throwback

A post shared by Hansika Motwani (@ihansika) on

ड्रग्स केस में क्राइम ब्रांच ने रागिनी द्विवेदी को भेजा नोटिस, होगी पूछताछ

फिल्मनिर्माता इंद्रजीत लंकेश पहुंचे सेंट्रल क्राइम ब्रांच के ऑफिस

2021 के इस महीने में ऑन-एयर होगा 'नच बलिए 10'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -