हिन्दुस्तान में बब्बर शेर का राज, इसलिए पाक से लौट आए अभिनन्दन- हंस राज हंस
हिन्दुस्तान में बब्बर शेर का राज, इसलिए पाक से लौट आए अभिनन्दन- हंस राज हंस
Share:

नई दिल्ली: विख्यात पंजाबी गायक हंसराज हंस हाल ही में भाजपा में शामिल हुए हैं। वे भाजपा उम्मीदवार के तौर पर उत्तर-पश्चिमी दिल्ली आरक्षित सीट से चुनावी संग्राम में हैं। हंसराज हंस ने एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए अपने भाषण में विंग कमांडर अभिनंदन का उल्लेख करते हुए कहा कि, 'हम सोचते थे कि पहले जैसे खत खतूत का सिलसिला चलेगा और देरी हो जाएगी, ये ना हो सरबजीत जैसे उनको भी फांसी दे दें। 

हंस राज हंस ने आगे कहा कि बहुत पापी और बेईमान देश है पाकिस्तान। हंसराज हंस ने पाकिस्तान पर एयर स्ट्राइक को लेकर मोदी सरकार की जमकर प्रशन्सा की, तो वहीं कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है'। हंस राज हंस ने अपने भाषण में पीएम नरेंद्र मोदी की प्रशंसा करते हुए कहा कि पीएम मोदी विश्व में घूमकर जो कूटनीतिक संबंध बनाए थे उससे विंग कमांडर अभिनंदन को पाकिस्तान के चंगुल से वापस लाने में सहायता मिली। 

हंस राज हंस ने कहा कि विदेश नीति, डिप्लोमैटिक पॉलिस, हिडेन पॉलिसी जो हमारी सरकार ने बनाई थी, इसी कारण सारे देश अमेरिका, कनाडा, यूरोप, ऑस्ट्रेलिया यहां तक अरब देश ने भी पाकिस्तान से कह दिया कि, ऐ पाकिस्तान के वजीर-ए-आजम अब हिंदुस्तान की धरती पर बब्बर शेर का शासन आ गया है जिसका नाम मोदी है, इसलिए अभिनंदन को जल्द से जल्द आजाद कर दो, नहीं तो तेरा नाम-ओ-निशान दुनिया के नक्शे से मिटा देगा।

खबरें और भी:-

पीएम मोदी गठबंधन पर हमला, कहा- सपा-कांग्रेस मिलकर मायावती को दे रही धोखा

थप्पड़ खाने के बाद केजरीवाल को मिला ममता और तेजस्वी का सहारा

जम्मू कश्मीर: भाजपा जिला अध्यक्ष की घर में घुसकर हत्या, आतंकियों ने गोलियों से भूना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -