एक रुमाल बर्बाद कर सकता है आपका जीवन, भूलकर भी ना करें यह काम
एक रुमाल बर्बाद कर सकता है आपका जीवन, भूलकर भी ना करें यह काम
Share:

दुनियाभर के कई लोग अपने पर्स मे रुमाल रखते हैं. फिर वह लडकियां हो या लड़के. ऐसे मे आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि पर्स मे रखा छोटा सा रुमाल कैसे हमारी किस्‍मत बदल सकता है. जी हाँ, रुमाल को अपने पास रखने से हमारी किस्मत भी चमक सकती है कैसे वह हम आपको बताते हैं. जी दरअसल वास्तु के अनुसार माना जाता है कि रूमाल पर कभी भी कुछ नहीं लिखना चाहिए, क्योंकि ऐसा करने से एकाग्रता में कमी आती है किसी भी काम में मन नहीं लगता है.

* कहते हैं वास्तु के अनुसार माना जाात है कि कभी भी किसी दूसरे का रूमाल इस्‍तेमाल नहीं करना चाहिए, क्योंकि अगर आप किसी का भी रुमाल इस्तेमाल कर लेते है तो अपनी इस आदत को जल्द से जल्द सुधार लें क्योंकि इससे आपको भारी नुकसान हो सकता है और आपका जीवन बर्बाद हो सकता है.

* आप सभी को बता दें कि वास्तु में माना जाात है कि कभी किसी दूसरे को अपना रुमाल इस्‍तेमाल करने को ना दें क्योंकि ऐसा करने से अपने लिए परेशानी आ सकती है.

* कहते हैं ज्योतिष के अनुसार जेब में रूमाल होने से जीवन में सकारात्मक प्रभाव पड़ता है इसके साथ ही जेब में रुमाल हमेशा चार या छह फोल्ड करके रखें ऐसा करने से किस्मत चमक सकती है और ऐसा करने से आप जल्द अमीर भी बन सकते हैं.

गुरूवार को ऐसी पोटली बनाकर रख दें तिजोरी में, अथाह आएगा पैसा और सोना

आज अपने पर्स या जेब में रख लें इस रंग का कपड़ा, बदल जाएगी आपकी किस्मत

अपने सभी कामों की पूर्ति के लिए बुधवार को श्रीगणेश को चढ़ा दें यह चीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -