Share:
आधी हुई  Window AC की कीमत, जानिए क्या है बाजार में हाल
आधी हुई Window AC की कीमत, जानिए क्या है बाजार में हाल

विंडो एयर कंडीशनर्स घर में आसानी से इंस्टॉल कर दिए जाते है, इनका मूल्य भी बहुत कम ही होता है साथ ही साथ ये बिजली की खपत भी कम करते हैं। गर्मियों के सीजन की शुरुआत हो चुकी है। ऐसे में अगर आप भी एयर कंडीशनर खरीदने की तैयारी में हैं तो आपको बता दें कि इनकी खरीद पर भारी-भरकम डिस्काउंट प्रदान किया जा रहा है जो आपकी मौज करवा देगा। दरअसल Window एयर कंडीशनर की खरीदारी पर अब तक का सबसे भारी डिस्काउंट भी प्रदान किए जा रहे जिसके बारे में जानने के बाद आप भी एक एयर कंडीशनर बुक कर सकते है। 

यहां पर मिल रहा है सबसे तगड़ा ऑफर: यदि  आपको रीफर्बिश्ड एयर कंडीशनर्स खरीदने में कोई दिक्कत नहीं है तो फेसबुक  ऑनलाइन मार्केट प्लेस पर ऐसे विंडो एयर कंडीशनर्स पर भारी डिस्काउंट भी प्रदान किया जा रहा है। ये डिस्काउंट इतना अधिक है कि आप अंदाजा भी नहीं लगा पाएंगे।  खबरों का कहना है कि विंडो एयर कंडीशनर्स की कीमत इस मार्केट प्लेस पर तकरीबन 12000 रुपये से शुरू हो जाती है, जबकि मार्केट में इनका शुरूआती मूल्य 25,000 रुपये से शुरु हो सकता है।  यदि  आप इस बारे में अब तक नहीं जानते थे तो आपके लिए ये एक बेहतरीन ऑप्शन साबित होने वाला है। यदि आपको लग रहा है कि रीफर्बिश्ड एयर कंडीशनर्स खराब होते हैं तो ऐसा नहीं है। 

क्यों इतनी कम कीमत में बेचे जाते हैं ये AC: ऑनलाइन मार्केट प्लेस में बेचे जाने वाले इन विंडो एयर कंडीशनर्स का मूल्य कम इसलिए होती है क्योंकि जिनमे किसी तरह का छोटा-मोटा डैमेज होता है जिसे सेलर्स ठीक कर देते हैं और फिर इसे कम मूल्य में बेचते हैं। ये एयर कंडीशनर्स कंपनी से ही आते हैं लेकिन सेलर्स इसे कम  मूल्य में खरीद  सकते है इन्हें रिपेयर करवाकर इन्हें बेच देते हैं और इसके लिए बहुत कम कीमत वसूलते हैं। 

क्या आपकी रील पर भी नहीं आते अच्छे व्यूज तो इस समय करें पोस्ट

सावधान! लोगों को कंगाल बना रहा CHATGPT

'आशिकी 3' इस एक्ट्रेस संग रोमांस करेंगे कार्तिक आर्यन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -