'आशिकी 3' इस एक्ट्रेस संग रोमांस करेंगे कार्तिक आर्यन
'आशिकी 3' इस एक्ट्रेस संग रोमांस करेंगे कार्तिक आर्यन
Share:

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपनी फिल्म शहजादा को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए है। उनकी ये मूवी सिनेमाघरों में लगी हुई है। कार्तिक आर्यन की इस मूवी को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला है। इसी दौरान कार्तिक आर्यन की मूवी 'आशिकी 3' (Aashiqui 3) को लेकर बड़ा अपडेट भी सामने आ चुका है। लेटेस्ट रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ कौन सी एक्ट्रेस नजर आने वाली है। इसके साथ ही मेकर्स 'आशिकी 3' के लिए एक और अभिनेत्री को अब भी ढूंढ रहे है।

'आशिकी 3' के सारा अली खान के नाम पर चर्चा: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  कार्तिक आर्यन की फिल्म 'आशिकी 3' के मेकर्स लीड अभिनेत्री के लिए सारा अली खान को कास्ट करने के लिए बातचीत भी कर रहे है। अगर सारा अली खान मूवी 'आशिकी 3' में नजर आती हैं तो ये दूसरा मौका होगा जब वह कार्तिक आर्यन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती हुई दिखाई देने वाली है। 

इससे पहले दोनों ने वर्ष 2020 में रिलीज हुई फिल्म लव आजकल में कार्य भी किया था। रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि कार्तिक आर्यन की मूवी 'आशिकी 3' के मेकर्स एक और अभिनेत्री की तलाश भी कर रहे है। बताते चलें कि इस फिल्म के पहले रश्मिका मंदाना और कृति सेनॉन सहित कई अभिनेत्री के नाम सामने आ चुके हैं। हालांकि, अभी मेकर्स की तरफ से कोई आधिकारिक एलान नहीं किया गया है।

होली से पहले ही iPhone 13 की कीमत में आई बड़ी गिरवाट

WHATSAPP लेकर आ रहा अब तक का सबसे जबरदस्त फीचर

Netflix ने प्लान्स की कीमत में आई बड़ी गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -