प्रेमिका से लड़ाई के बाद युवक ने खुद को लगाई आग
प्रेमिका से लड़ाई के बाद युवक ने खुद को लगाई आग
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह नालंदा जिले का है. इस मामले में एक युवक ने खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा लगी है. जी हाँ, वहीं उसके इस काम के बाद उसे जलते हुए ही लोग किसी तरह से बचाकर इलाज के लिए ले गए जहाँ उसे भर्ती कराया गया और प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने हालत को गंभीर देखते हुए पटना रेफर कर दिया. इस मामले में युवक की पहचान शेखपुरा जिला के पांच गांव निवासी शैलेन्द्र प्रसाद के पुत्र निकेत कुमार के रुप में हो चुकी है.

मिली खबर के मुताबिक जिले के बिहार थाना क्षेत्र के गुफापर एक युवक ने खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली और उसके बाद वह पूरी तरह जलने लगा. वहीं उसे देखने के बाद स्थानीय लोग सन्न रह गये और बाद में लोगों ने किसी तरह से आग पर काबू पाया और गंभीर रुप से जल चुके युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर गए. इस मामले में डॉक्टरों ने उसकी हालत को गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया और वहां उसका इलाज चल रहा है. इस मामले में परिजनों का कहना है कि युवक मोहल्ले में किराया के कमरे में रहकर पढ़ाई कर रहा था और गांव की एक युवती से उसका प्रेम प्रसंग था.

बीते शाम में युवक व्हाट्सएप पर प्रेमिका से चैट कर रहा था और चैट करने के दौरान उसकी प्रेमिका से अनबन हुई. वहीं इसके बाद वह बोतल में पेट्रोल ले आया और कमरे से बाहर निकलकर शरीर पर पेट्रोल डाल लिया. वहीं इस मामले में परिजनों ने बताया कि, ''जब वह आग की लपटों से घिरकर जलने लगा तो मोहल्ले वासियों ने किसी तरह आग पर काबू पा, उसे इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया.''

शर्मनाक: हॉस्पिटल का बिल नहीं भर पाए दंपत्ति तो डॉक्टर ने बेच डाला बच्चा....

होटल के रूम में मिली मां-बेटी की लाश लेकिन सुसाइड नोट ने घुमाई कहानी

पत्नी को फ़ोन कर बोला- '5 मिनिट में आता हूँ...' लेकिन उसके बाद...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -