सुंदर शेखर की रजनीकांत को धमकी...
सुंदर शेखर की रजनीकांत को धमकी...
Share:

साऊथ के साथ ही साथ बॉलीवुड के भी दिग्गज अभिनेताओ ने शुमार अभिनेता रजनीकांत बोले तो 'कबाली' जी हाँ सुनने म आ रहा है कि, अभिनेता रजनीकांत की हालिया रिलीज फिल्म 'कबाली' ने बॉक्स ऑफिस पर एक प्रकार से अपनी जबरदस्त कमाई के लक्ष्य को दोहराया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 22 जुलाई को रिलीज हुई रजनीकांत कि इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 650 करोड़ रुपए की कमाई की थी. अब यह तो रही उनकी पूर्व की सफल फिल्म की बात सुनने में आया है कि, अबकी बार जिस फिल्म में रजनीकांत काम करने वाले है उसके लिए उन्हें धमकी भरा एक पत्र मिला है.

जी हाँ, खबर है कि, स्वंय को हाजी मस्‍तान का मुंह बोला बेटा कहलाने वाले सुंदर शेखर ने रजनीकांत को एक धमकी भरा लेटर लिखा है. सुंदर शेखर ने पत्र में लिखा है कि ''उसे पता चला है आप हाजी मस्‍तान पर 'गॉडफादर' फ़िल्म बना रहे हैं. लेकिन ध्यान रहे उनकी छवि नहीं खराब होनी चाहिए''. सुंदर शेखर ने पत्र में लिखा कि ''हाजी मस्‍तान की छवि अंडरवर्ल्ड का डॉन और स्मगलर की बनाई जाती रही है जो गलत है.

उन्हें कभी किसी अदालत ने दोषी नहीं ठहराया है. उन्होंने एक राजनीतिक पार्टी बनाई थी. आज भी वो पार्टी है. अगर आप की फ़िल्म में उनकी छवि खराब दिखाई जाएगी तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहें''. सुंदर ने आगे लिखा है कि ''उन पर अच्छी फिल्म बनाइये. मै आपकी मदद करूंगा.  दूसरे धर्म का होने के बाद भी मैं उनका सबसे ज्यादा करीबी था. उन्होंने कभी मुझ पर धर्म बदलने के लिए दबाव नही डाला''.

प्रभास ने खुद को बाहुबली के लिए समर्पित रखा था, राजामौली

बाहुबली बन गया रजनीकांत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -