Haji Ali Song : जान बचाकर हाजी अली की दरगाह में जैकी, देखें वीडियो सॉन्ग

Sep 18 2019 09:22 AM
Haji Ali Song : जान बचाकर हाजी अली की दरगाह में जैकी, देखें वीडियो सॉन्ग

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की आने वाली फिल्म प्रस्थानम के लिए फैंस काफी समय से इंतज़ार कर रहे हैं. इस फिल्म में संजय दत्त के अलावा जैकी श्रॉफ, मनीषा कोइराला भी नज़र आने वाली हैं. इस फिल्म को रिलीज़ होने में सिर्फ दो ही दिन बाकी हैं. यह फिल्म 20 सितंबर को रिलीज हो रही है. फिल्म का ट्रेलर और गाने दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं. मंगलवार को फिल्म का नया गाना ‘हाजी अली’ (Haji Ali Song) रिलीज कर दिया गया है. आइये देखते हैं ये गाने का वीडियो.

आपको बता दें, ‘हाजी अली’ सॉन्ग जैकी श्रॉफ पर फिल्माया गया है. गाने में दिखाया गया है कि कुछ लोग उन्हें मारने के लिए उनका पीछा कर रहे हैं. बचते-बचाते अभिनेता किसी तरह हाजी अली की दरगाह में पहुँच जाते हैं. इस गाने में घायल जैकी श्रॉफ हाजी अली के सजदे में उनकी रहमत का शुक्रगुजार करते नजर आ रहे हैं. यूट्यूब पर इसे ‘जी म्यूजिक कंपनी’ के अकाउंट से अपलोड किया गया है. मशहूर सिंगर सुखविंदर सिंह ने इस गाने की आवाज़ दी है. अतीक इलाहाबादी ने इस गीत को लिखा है और विक्रम मोंत्रोसे ने इसका संगीत तैयार किया है. 

इसके अलावा प्रस्थानम फिल्म की बात करें, तो फिल्म में अली फजल, सत्यजीत दुबे, अमायरा दस्तूर और चंकी पांडे भी अहम किरदार में हैं. चंकी पांडे फिल्म में विलेन के रोल में नजर आएंगे. प्रस्थानम फिल्म साल 2010 में इसी नाम से रिलीज हुई तेलुगू फिल्म की हिंदी रीमेक है. साउथ के मशहूर डायरेक्टर देवा कट्टा ने इस फिल्म का निर्देशन किया है. संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त फिल्म की निर्माता हैं.  

Haji Ali Teaser : प्रस्थानम के नए गाने का टीज़र आउट, दिखाई दिए जैकी

" प्रस्थानम " जल्द रिलीज होने के लिए है तैयार और इसके लुक से इतना तो तय है, यह 'साहो' की तरह मनोरंजन से होगी भरपूर!