Haji Ali Teaser : प्रस्थानम के नए गाने का टीज़र आउट, दिखाई दिए जैकी
Haji Ali Teaser : प्रस्थानम के नए गाने का टीज़र आउट, दिखाई दिए जैकी
Share:

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त और जैकी श्रॉफ की पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म 'प्रस्थानम' जल्दी ही रिलीज़ हने वाली है जो काफी चर्चा में भी बनी हुई है. फिल्म का ट्रेलर सामने आ चुका है और कई गाने भी रिलीज़ किये जा चुके हैं. इसके बाद फिल्म के नए गाने का टीज़र सामने आया है जिसमें जैकी श्रॉफ दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को जैकी श्रॉफ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. चलिए आपको भी दिखा देते हैं जैकी की फिल्म के गाने का टीज़र. 

वायरल हुए टीज़र में जैकी श्रॉफ मस्जिद के बार हाथ और मुंह धोते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही टीजर में बताया गया है कि गाना आज रिलीज हो जाएगा. ये वीडियो जैकी के फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. इससे पहले फिल्म के टाइटल ट्रेक रिलीज हो चुका है, जिसके काफी पसंद किया गया था. फिल्म प्रस्थानम के ट्रेलर के बाद संजय दत्त की एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है. फिल्म में वो एक दमदार नेता के रोल में दिखाई दे रहे हैं. 

प्रस्थानम में संजय दत्त का एक बेटा और सौतेला बेटा है. संजय अपने सौतेले बेटे को अपनी राजनीतिक विरासत सौंपना चाहते हैं. फिल्म के पोस्टर में देख ही चुके हैं कि संजय दत्त के परिवार में कौन कौन शामिल है. उनका असली बेटा गर्म दिमाग का होता है जो कि सत्ता के नशे में कई गलतियां करता हैं. फिल्म के ट्रेलर के हिसाब से संजय को जैकी श्रॉफ का साथ मिलता है और संजय को खत्म करने के लिए चंकी पांडे उनके बेटे को ही हथियार बनाते हैं.

" प्रस्थानम " जल्द रिलीज होने के लिए है तैयार और इसके लुक से इतना तो तय है, यह 'साहो' की तरह मनोरंजन से होगी भरपूर!

अली फज़ल को मिली हॉलीवुड फिल्म, इस बड़ी एक्ट्रेस के साथ करेंगे काम

Dil Dariyan song : रिलीज़ हुआ प्रस्थानम का नया गाना, दिखी अली अमायरा की लव स्टोरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -