नाई ने कान काटकर किया बीच में से गंजा
नाई ने कान काटकर किया बीच में से गंजा
Share:

मैडिसन. हर कोई सैलून इसलिए जाता है ताकि अच्छे स्टायलिश हेयर कट से सुंदर दिखे. पर एक शख्स के साथ नाई ने कुछ ऐसा किया कि अब नाई हवालात की हवा खा रहा है. नाई ने न केवल उस शख्स का हेयरकट बिगाड़ा बल्कि उसका कान भी काट दिया.

अमेरिका के मैडिसन में एक 22 वर्षीय युवक क्रिसमस के मौके पर अपने बाल कटवाने स्टेट स्ट्रीट फ्राइडे के रूबी सैलून में गया. उसने वहां हेयरस्टाइलिस्ट से अपने बाल अच्छे स्टाइल में काटने को कहा. उसने नाई से कहा कि उसके बाल साइड से शेव कर दे और बीच में रहने दे लेकिन हेयरस्टाइलिस्ट ने इसका उल्टा करते हुए उसके बाल बीच से शेव कर दिये और आस-पास रहने दिये. नाई ने उसके बाल तो बर्बाद किए ही, साथ ही युवक के कान घुमाकर उसपर कैंची चला दी. जब युवक नाई की इस करतूत पर नाराज़ हुआ तो उल्टा नाई ने उसी को दोष देते हुए कहा कि वो बहुत हिल रहा था इसलिए ऐसा हुआ है.

युवक ने हेयरस्टाइलिस्ट खालिद ए शबानी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस का कहना है कि “किसी को खराब हेयरकट देना कोई जुर्म नहीं है लेकिन जानबूझकर कानों पर कैंची चलाने से गिरफ्तारी संभव है.” बाद में युवक को दूसरे सैलून में जाकर अपना सिर पूरा गंजा करवाना पड़ा. 

चीन में बना दुनिया का पहला सोलर हाइवे बनाएगा बिजली

बिहार में ‘कोल्ड डे’ घोषित, जनजीवन प्रभावित

अंगदान के लिए भोपाल और मुंबई में बना ग्रीन कॉरिडोर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -