रेलवे ट्रैक पार कर रहा था CTI तभी अचानक आ गई ट्रेन, काट गए दोनों पैर

रेलवे ट्रैक पार कर रहा था CTI तभी अचानक आ गई ट्रेन, काट गए दोनों पैर
Share:

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक दर्दनाक घटना सामने आई है यहाँ रेलवे ट्रेक क्रॉस कर रहे सीटीआई राजेश द्विवेदी के दोनों पैर कट गए. इस दुर्घटना के पश्चात् राजेश बेहश हो गए. जल्द ही आनन फानन में उन्हें इस दर्दनाक दुर्घटना के पश्चात् उन्हें बाद राजेश को जल्द ही पास के चिकित्सालय में ले जाया गया. इस दुर्घटना के पश्चात् राजेश का काफी खून बह चुका है. उसे ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है.

रेलवे ट्रैक को पार करते वक़्त राजेश को लगा कि ट्रेन की गति कम है तथा वह ट्रैक जल्दी से पार कर लेंगे, लेकिन अचानक से ट्रेन आई और हादसे में राजेश के दोनों पैर कट गए. यह घटना ग्वालियर रेलवे स्टेशन की है. घटना के वक़्त का 58 सेकंड का वीडियो भी किसी व्यक्ति ने रिकॉर्ड किया. अब वह वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है. दुर्घटना का शिकार हुए राजेश द्विवेदी उत्तर प्रदेश के झांसी के रहने वाले हैं. वह ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर हैं तैनात हैं. वह दुर्घटना वाले दिन रेलवे ट्रैक को पार कर रहे थे तभी निजामुद्दीन कन्याकुमारी क्रीपुल (थ्रू) एक्सप्रेस ट्रेन आई एवं देखते ही देखते राजेश के दोनों पैर कट गए. 

दुर्घटना के वक़्त राजेश जोर से चिल्लाए तथा मौके पर ही बेहोश होकर गिर पड़े. ट्रेन के जाते ही आस-पास उपस्थित सभी लोगों ट्रैक तरफ दौड़े एवं राजेश को जल्दी से चिकित्सालय पहुंचाया. राजेश का चिकित्सकों की निगरानी में उपचार चल किया जा रहा. राजेश के साथ हुई इस दुर्घटना की सूचना उनके घरवालों की दी गई. सभी चिकित्सालय पहुंचे. राजेश की हालत देखकर सभी का रो-रोकर बुरा हाल है. राजेश के शरीर से बहुत खून बह चुका है. चिकित्सकों ने उसकी रिकवरी के लिए खून भी चढ़ाया. राजेश को बेहोशी हालत में चिकित्सालय पहुंचाया गया था. रिपोर्ट्स के अनुसार, राजेश के ऑपरेशन और आवश्यक चीजों का चिकित्सक ख्याल रख रहे हैं.

शादी का झांसा देकर 8 साल तक लड़की का बलात्कार करता रहा शख्स, पीड़िता ने पुलिस के सामने बयां किया दर्द

फ्लैट में सोया हुआ था परिवार, अचानक गिर गया छत का प्लास्टर और फिर...

गंगा दशहरा पर बिहार में हादसा, नदी में पलटी नाव, लापता हुए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -