डीप नेक और बैकलेस जंपसूट में बेहद खूबसूरत दिखीं बीबर की पत्नी
डीप नेक और बैकलेस जंपसूट में बेहद खूबसूरत दिखीं बीबर की पत्नी
Share:

हॉलीवुड स्टार जस्टिन बीबर और उनकी पत्नी हैली बाल्डविन द्वारा पिछले साल सीक्रेट शादी रचाई गईं थी एयर ये जोड़ी अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती है. जबकि अब इन दिनों जस्टिन और हैली सितंबर 2019 में अपनी शादी की सालगिरह समारोह की योजना बना रहे हैं. बता दें कि 13 सिंतबर को इनकी शादी को पूरा 1 साल होने वाला है और शादी की सालगिरह की खबरों के बीच हाल ही में मिसेज बीबर को लॉस एंजिल्स में दोस्तों संग क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा गया है. 

आपको जनकारी के लिए बता दें कि इस दौरान हैली डीप नेक व्हाइट जंपसूट में बेहद हॉट अवतार में नजर आईं और 22 वर्षीय मॉडल ने जंपसूट के साथ न्यूड मेकअप, बन और व्हाइट स्नीकर्स वेयर किए थे जो उनके लुक को परफैक्ट बनाने का काम रहे हैं. जबकि हर बार की तरह हैली द्वारा  पैपराजी को मुस्कुराते हुए पोज दिए गए.

आपको साथ ही बता दें कि जस्टिन साल 2016 से 21 साल की हेली को डेट कर रहे थे. हालांकि 7 जुलाई को जस्टिन और हैली ने सगाई कर इस रिश्ते पर मौहर लगा दी थी. 25 साल की उम्र में कनेडियन सिंगिंग सेंसेशन का खिताब जीतने वाले जस्टिन द्वारा हैली संग शादी कर लाखों लड़कियों का दिल तोड़ दिया गया था.

हॉलीवुड डेब्यू को तैयार है साउथ और बॉलीवुड का यह सुपरस्टार

कभी गुलाबी बिकिनी तो कभी हरी, इस मॉडल का फिगर देख फैंस की धड़कनें बढ़ी

वाइट बिकिनी में नजर आई क्रिस्टीना, देखें कातिल फिगर

सबको पछाड़ ये नेटफ्लिक्स सीरीज बन गई दर्शकों की सबसे पसंदीदा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -