हाफिज सईद की चुनौती पर केंद्रीय मंत्री ने दिया जवाब
हाफिज सईद की चुनौती पर केंद्रीय मंत्री ने दिया जवाब
Share:

इस्लामाबाद: जमात-उद-दावा (जेयूडी) के प्रमुख हाफिज सईद के बयान को तवज्जो नहीं देते हुए केंद्रीय मंत्री जितेंद्र मंत्री ने कहा की भारत सरकार, हम अपने क्षेत्र या संप्रभुता को किसी भी खतरे या चुनौती का मुकाबला करने में सक्षम है. सोमवार को केंद्रीय मंत्री जितेंद्र मंत्री ने कहा हाफिज सईद के बयान को बहुत ज्यादा महत्व नहीं दिया जाना चाहिए.

राज्य मंत्री डॉ जितेंद्र सिंह ने कहा की संबंधित विभाग और अधिकारी ने हाफिज सईद के खिलाफ सबूत दे रहे हैं. भारत किसी भी खतरे का सामना करने में सक्षम है. इसलिए मैं समझता हूं कि इन मुद्दे पर सार्वजनिक रूप से चर्चा नहीं होनी चाहिए. कोई कुछ भी कहे, परेशान होने की कोई ज़रूरत नहीं है. सभी खतरे या चुनौती से किसी भी प्रकार का सामना करने का मतलब है, भारत सक्षम है.

यह प्रतिक्रिया, 26/11 के मुंबई आतंकी हमले में हाफिज सईद की संलिप्तता साबित करने के लिए भारत को चुनौती देने  के बाद सरकार की ओर से आई है. इसी तरह की भावनाओं से सहमति जताते हुए संसदीय कार्य राज्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने जमात उद दावा के प्रमुख को दंडित किए जाने की आवश्यकता बताई. "भारत आतंकवाद के प्रति शून्य सहिष्णुता है. उस में कोई समझौता नहीं है. हम क्या कहते हैं महत्वपूर्ण है ... वे क्या कहते हैं यह महत्वपूर्ण नहीं है."

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -