ओवैसी के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज
ओवैसी के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज
Share:

सहारनपुर : खबर है कि ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन पार्टी (ए. आई. एम. आई. एम.) के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ सहारनपुर पुलिस ने आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप में मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार एस.आई. अनिल कुमार की ओर से ही कोतवाली सिटी में शिकायत दर्ज कराई गई है. जिसमें दारोगा की ओर से आरोप है कि ओवैसी और तलत खान की ओर से कोतवाली क्षेत्र में कई स्थानों पर बिजली के पोल, निजी दुकानों और धार्मिक स्थल की दीवारों पर पार्टी के पोस्टर लगाए गए हैं.नियमानुसार बगैर अनुमति के निजी दुकानों पर और पावर कार्पोरेशन निगम की संपत्ति पर पोस्टर लगाना आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन मानते हुए मामला दर्ज किया गया है.ओवैसी के अलावा पार्टी के प्रभारी प्रत्याशी तलत खान के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है.

उल्लेखनीय है कि ओवैसी की ओर से यहां कोतवाली नगर की चौकी सराय क्षेत्र में मस्जिद की दीवार पर पोस्टर लगाए गए थे. इसकी जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और इन पोस्टर की वीडियो रिकार्डिंग करते हुए इन्हेंं उतरवाया और मामला दर्ज किया.इस बारे में एस.पी. सिटी संजय सिंह ने बताया कि कोतवाली नगर में यह मामला दर्ज किया गया है. पुलिस पूरे प्रकरण की जांच कर रही है. पावर कार्पोरेशन की संपत्ति और धार्मिक स्थल की दीवारों, निजी दुकानों पर पोस्टर लगाए गए थे. आरोप में पुलिस ने आई.पी.सी. की धारा 171 एच के तहत कार्रवाई शुरू की है.

मुलायम सिंह यादव ने सौंपी CM अखिलेश यादव को 38 नामों की सूची

कांग्रेस-सपा मिलकर लड़ेंगे यूपी चुनाव, शीला दीक्षित ने वापस लिया अपना नाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -