मुलायम सिंह यादव ने सौंपी CM अखिलेश यादव को 38 नामों की सूची
मुलायम सिंह यादव ने सौंपी CM अखिलेश यादव को 38 नामों की सूची
Share:

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के चुनाव चिन्ह को चुनाव आयोग द्वारा राज्य के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को दिए जाने और अखिलेश यादव को पार्टी का अध्यक्ष बताए जाने के बाद अब समाजवादी पार्टी अपनी चुनावी तैयारियों में लग गई है। गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी पहले ही कांग्रेस के साथ गठबंधन कर चुनाव में भागीदारी की बात कर चुकी है। ऐसे में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव के बीच चर्चा हुई।

दोनों ही नेता सोमवार की शाम को तो मिले ही मगर फिर मंगलवार को दोनों के बीच चर्चा हुई। मुलायम सिंह यादव ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को 38 नामों की सूची इस दौरान सौंपी। इस दौरान शिवपाल सिंह यादव के पुत्र आदित्य का नाम भी सूची में शामिल किए जाने की बात कही गई है।

मिली जानकारी के अनुसार अखिलेश यादव का दिल्ली आने का कार्यक्रम था लेकिन बाद में यह जानकारी सामने आई कि वे दिल्ली नहीं आ रहे हैं। सीएम अखिलेश यादव अब विधानसभा चुनाव को लेकर गठबंधन की तैयारियों में लग गए हैं।

ऐसे में कांग्रेस, सपा और कथित तौर पर आरएलडी के बीच सीटों के बंटवारे की बात भी तय की जा रही है। दूसरी ओर सपा के प्रमुख नेताओं में से एक शिवपाल यादव को कोर्ट न जाने की सलाह दी गई है। उन्हें कहा गया है कि जो भी गतिरोध है उसे चर्चा से दूर करें। गौरतलब है कि सीएम अखिलेश यादव ने जल्द ही गठबंधन बनने की बात कही है।

झगड़े से दुःखी सपा विधायक, थामेंगे बीजेपी का दामन

भाजपा को रोकने के लिए अखिलेश की साईकिल पर सवार होगी कांग्रेस

सीएम अखिलेश को साइकिल मिलने पर ममता दीदी ने दी बधाई

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -