BJP मुसलमानों के अंदर खौफ पैदा करती और सपा मसीहा बनकर वोट बटोरती है : ओवैसी
BJP मुसलमानों के अंदर खौफ पैदा करती और सपा मसीहा बनकर वोट बटोरती है : ओवैसी
Share:

लखनऊ: एक समाचार चैनल के  चुनाव मंच कार्यक्रम में एआईएमआईएम  नेता असदुद्दीन ओवैसी द्वारा बीजेपी और समाजवादी पार्टी पर हमला करते हुए कहा है की, कि बीजेपी मुसलमानों के अंदर खौफ पैदा करती और समाजवादी पार्टी उनका मसीहा बनकर वोट बटोरती है. साथ ही उत्तरप्रदेश में चुनाव लड़ने के सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा, अगर नरेंद्र मोदी गुजरात से आकर यूपी में चुनाव लड़ सकते हैं तो हम क्यों नहीं आ सकते

वही ओवैसी ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से सवाल करते हुए कहा की,  मुजफ्फरनगर दंगे में चार्जशीट क्यों नहीं दाखिल हुई? चार्जशीट दाखिल करने में अखिलेश सरकार को तीन साल लगते हैं. संगीत सोम की बेल कैंसिल क्यों नहीं कराते. अखिलेश अगर सच में विकास के कायल हैं तो बगैर अमन के विकास नहीं हो सकता. चार साल सत्ता में रहने के बाद अब अखिलेश विकास यात्रा निकालेंगे लेकिन जो हालात हैं उसके मद्देनजर मैं तो यही कहूंगा कि अखिलेश यादव को अब पूरे प्रदेश में माफी यात्रा निकालनी चाहिए. अखिलेश ने जो मुसलमानों से वादा किया था उसे भूल गए.

ओवैसी ने कहा कि चार साल में इन लोगों ने प्रदेश की क्या हालत कर दी. हम इसे लोगों के सामने रखना चाहते हैं. मुसलमानों ने समाजवादी पार्टी को वोट दिया लेकिन हुआ क्या यह सबके सामने है. एक ही परिवार के पांच यादव चुनाव जीतकर संसद पहुंच जाते हैं लेकिन एक भी मुसलमान जीतकर लोकसभा नहीं पहुंचा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -