विपक्ष के गठबंधन को महामिलावट बताने पर कुमारस्वामी ने पीएम मोदी को दिया जवाब

नई दिल्‍ली: राजनीति में कोई किसी का दोस्‍त या दुश्‍मन नहीं होता। गठबंधन की राजनीति में ये बात किसी से छिपी हुई नहीं है। विपक्ष के गठबंधन को 'महामिलावट' करार देने वाले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेताओं पर अब कर्नाटक के सीएम एचडी कुमारस्‍वामी ने तीखा पलटवार किया है। उन्‍होंने सवाल किया है कि बिहार में जनादेश के बाद नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार का गठजोड़ क्या पवित्र गठबंधन है?

पुलवामा हमले: भाजपा नेता राजा सिंह का विवादित बयान, सानिया मिर्जा को बताया 'पाकिस्तान की बहु'

एक न्‍यूज चैनल से बातचीत के दौरान सीएम कुमारस्वामी ने कहा कि देखिए, भारत जैसे लोकतंत्र में गठबंधन की आवश्यकता है। गत वर्ष मई में अपने शपथग्रहण समारोह के दौरान सभी विपक्षी नेताओं को एक मंच पर लाने वाले सीएम एचडी कुमारस्वामी का कहना हैं कि पीएम मोदी बहुत हल्के ढंग से महागठबंधन की आलोचना कर रहे हैं। मैं इसे देख रहा हूं, किन्तु ये सही नहीं है। कुमारस्वामी ने सवाल किया, 'ये बताइए, क्‍या बिहार में जनादेश के बाद नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार का गठजोड़, क्या पवित्र गठबंधन है?'

पुलवामा हमले पर गरजे पीएम मोदी, कहा अब गुजर चुका है बातचीत का समय 

भाजपा का एआईएडीएमके के साथ गठबंधन करने का प्रयास भी उतना ही संदिग्ध है। उन्‍होंने दावा किया किया कि अतीत में गठबंधन सरकारों ने पीएम मोदी के पांच सालों से कहीं बेहतर कार्य किया है। उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के अभिभाषण पर शुरू हुई चर्चा का जवाब देने के दौरान कहा था कि 'विपक्ष का महागठबंधन नहीं है, बल्कि ये महामिलावट है। 

खबरें और भी:-

किरण बेदी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे सीएम नारायणसामी को मिला केजरीवाल का साथ

पुलवामा हमले के बाद से घबराया पाक, अपने उच्चायुक्त को बुलाया वापस

सैनिकों का बलिदान नहीं जाएगा व्यर्थ, पाक को चुकानी होगी भारी कीमत- केजरीवाल

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -