सैनिकों का बलिदान नहीं जाएगा व्यर्थ, पाक को चुकानी होगी भारी कीमत- केजरीवाल

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को पुलवामा में चल रहे एनकाउंटर के दौरान चार सैनिकों के शहीद होने पर शोक जताते हुए सैनिकों की शहादत व्यर्थ नहीं जाने देने की बात कही है। उन्होंने कहा है कि इस दुख की घड़ी में वे शहीदों के परिवार के साथ खड़े हैं।

पुलवामा हमले पर बोले हासन, कश्मीर में जनमत संग्रह क्यों नाह करा रही सरकार ?

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने पुलवामा में हुए आत्मघाती आतंकी हमले को पाकिस्तान का कायराना हरकत कारर दिया है। उन्होंने कहा है कि, देश की रक्षा करने वाले सैनिकों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाना चाहिए। पाकिस्तान को इस कायराना हमले की बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी। केजरीवाल ने कहा है कि पार्टी और राजनीति के ऊपर उठकर आज पूरा देश पीएम मोदी और सेना के जवानों के साथ मजबूती से खड़ा है, पाकिस्तान को करारा सबक सिखाना होगा। पाकिस्तान हमेशा कायरों की तरह पीठ के पीछे से वार करता रहा है।

पीएम मोदी जाएंगे वाराणसी, पूरा करेंगे मायावती का सपना

उन्होंने कहा है कि भारत भी चाहे तो ऐसा कर पाकिस्तानी सैनिकों को ढेर कर सकता है लेकिन हिन्दुस्तान के खून में कायरता नही है। आप नेता राजेंद्र पाल गौतम ने भी इस आतंकी हमले को मानवाता का दुश्मन करार देते हुए कहा है कि पुलवामा जैसे आतंकी हमले मे शामिल लोग रोज़ मानवता को शर्मसार करते हैं। ऐसे लोगों का तिरस्कार करना चाहिए। आपको बता दें कि 14 फरवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आत्मघाती आतंकी हमले में 44 जवान शहीद हो गए थे, जिसके बाद से देश भर में आक्रोश फ़ैल गया है।

खबरें और भी:-

पुलवामा हमले पर उमर अब्दुल्ला का बयान, भाजपा पर लगाया गंभीर आरोप

पुलवामा हमले पर गरजी शिवसेना, कहा घर में घुस के मारो

आज शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से मुलाकात कर सकते है अमित शाह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -