इस एक्ट्रेस ने करवाया ऐसा फोटोशूट की देखने वालो की थम गई सांसे
इस एक्ट्रेस ने करवाया ऐसा फोटोशूट की देखने वालो की थम गई सांसे
Share:

अभी हाल ही में एक खबर इंटरनेट पर वायरल हो रही है, जिसमे एक हॉलीवुड एक्ट्रेस कीचड़ में लेटे हुए नज़र आ रही है. जी हाँ हम बात कर रहे है हॉलीवुड एक्ट्रेस ग्वायनेथ पाल्ट्रो की जिन्होंने अभी हाल ही में एक मैगज़ीन के लिए कवर शूट किया है. कवर शूट में उन्होंने ऐसी तस्वीरें खिंचाई है जो कि अब इंटनेट पर वायरल हो रही है. ग्वायनेथ ने जिस मैगज़ीन के लिए ये फोटोशूट्स करवाया है उसका नाम 'गूप' है और उनका यह पहला अंक है.

आपको बता दें कि इस फोटोशूट्स में ग्वायनेथ काफी हॉट लग रही है, वे इन फोटोज में सेमी न्यूड नज़र आ रही है. मैगज़ीन के कवर के लिए ग्वायनेथ कीचड़ में लेटी हुई है. ग्वायनेथ की कीचड़ वाली ये हॉट तस्वीरें वायरल हो गई. दिलचस्प बात ये है कि 'गूप' नाम से ग्वायनेथ की एक लाइफस्टाइल कम्पनी भी है और उसी के तहत इस मैगज़ीन को निकाला गया है. 44 वर्षीय ग्वायनेथ अमेरिकी एक्ट्रेस है और फ़ूड राइटर भी है.

उन्होंने कई बेहतरीन हॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है जैसे 'सेवन', 'अ परफेक्ट मर्डर', 'शेक्सपियर इन लव', में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी है. इसके अलावा आयरन मैन सीरीज की फिल्मों में भी वे नज़र आ चुकी है. ग्वायनेथ के अफेयर्स की बात करें तो वे ब्रेड पिट और बेन अफलेक के साथ उनके इश्क के चर्चे खूब सुने गए थे. हालाँकि बाद में उन्होंने 2003 में क्रिस मार्टिन से शादी कर ली. लेकिन 2016 में उनका तलाक भी हो गया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 

हॉरर फिल्म 'इट' भारत में हुई 'हिट'

इस मॉडल ने अपने बेटों को बताया सेक्सी

पत्नी से अलग होकर इस सिंगर को डेट कर रहे मार्क रॉनसन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -