हॉरर फिल्म 'इट' भारत में हुई 'हिट'
हॉरर फिल्म 'इट' भारत में हुई 'हिट'
Share:

जिस प्रकार से भारतीय बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड की फिल्मों का जलवा रहता है. ठीक उसी प्रकार से हॉलीवुड की फिल्मे भी बॉक्स ऑफिस पर काफी हद तक सफल रहती है. अभी हालिया रिलीज हुई हॉलीवुड हॉरर फिल्म 'इट' का भी भारत में अच्छा प्रदर्शन चल रहा है. हॉलीवुड की यह फिल्म विदेशो के साथ-साथ भारत में भी शानदार कमाई कर रही है. बात करे अगर इस फिल्म के कलेक्शन के बारे में तो हॉलीवुड हॉरर फिल्म 'इट' ने भारत में अपने शुरुआती चार दिनों में करीब 11 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

फिल्म के कलेक्शन के बारे में यह भी बताया जा रहा है कि यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज हिंदी फिल्मों के कलेक्शन से ज्यादा रही है. शुक्रवार को दो फिल्मे सनी-बॉबी देओल की 'पोस्टर बॉयज' और अर्जुन रामपाल की 'डैडी' भी रिलीज हुई थी. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक पहले तीन दिन में सनी देओल की फिल्म ने कुल सिर्फ 7.25 करोड़ रुपये की कमाई की है.

'इट' को अर्जेटीना के फिल्म निर्देशक एंडी मुशचिएती ने बनाया है. यह फिल्म लेखक स्टीफन किंग्स के उपन्यास पर आधारित है. वार्नर ब्रॉस पिक्चर्स कंपनी की फिल्म भारत में शुक्रवार को रिलीज हुई थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक़ रविवार तक फिल्म की कुल कमाई 9.7 करोड़ रुपये रही. अगर हॉलीवुड हॉरर फिल्म 'इट' का भारत में ऐसा ही शानदार प्रदर्शन चलता रहा तो यह फिल्म जल्द ही अपना 15 करोड़ का आकंड़ा भी पार कर जाएगी.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

OMG! 'टाइगर ज़िंदा है' की शूटिंग के दौरान घायल हुए सलमान खान

रिया सेन ने शेयर की हनीमून की फोटोज तो फैंस बोले 'प्लीज ऐसा मत करो'...

घर से भागकर आयी थी मुंबई, आज इस मुकाम तक पहुंच गयी है कंगना

पलायनवादी सिनेमा अभी भी मरा नहीं है -फरहान अख्तर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -