कोच्चि नौसेना अड्डे पर गोली लगने से सुरक्षा गार्ड की हुई मौत

कोच्चि: केरल के कोच्चि में नौसेना बेस पर मंगलवार 6 जुलाई की तड़के एक 19 वर्षीय नाविक, सुरक्षा गार्ड को गोली के घाव से मृत पाया गया। माना जा रहा है कि गार्ड की मौत आत्महत्या से हुई है। एर्नाकुलम हार्बर पुलिस द्वारा इस घटना की नौसेना द्वारा जांच के आदेश भी दिए गए थे।

रिपोर्ट के अनुसार नाविक, अविवाहित और उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ का रहने वाला, बेस के अंदर एक सुरक्षा जांच चौकी पर ड्यूटी पर था। एक सूत्र ने बताया कि सुबह करीब चार बजे सहकर्मियों ने उसे मृत पाया। उस समय उनके पास एक हथियार तक पहुंच थी। शव को नौसेना बेस अस्पताल में रखा गया है, जहां घर ले जाने से पहले उसका पोस्टमॉर्टम किया जाएगा।

रिपोर्ट के संबंध में बयान में कहा गया है: “तुषार अत्री लगभग एक साल से सेवा में हैं। सोमवार को उन्हें नेवल बेस के एक पैरामीटर पोस्ट पर ड्यूटी पर तैनात किया गया था। सुबह करीब 2.30 बजे नियमित निरीक्षण दल ने अत्री को फर्श पर पड़ा पाया।  घटना से परिचित एक अधिकारी ने कहाउन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन मृत घोषित कर दिया गया। नौसेना और पुलिस दोनों ने अपनी जांच शुरू कर दी है और प्रारंभिक निष्कर्ष स्पष्ट रूप से आत्महत्या की ओर इशारा करते हैं।

हिल स्टेशन जा रहे पर्यटक हो जाएं सावधान, IMD ने जारी किया भारी बारिश का अलर्ट

3 बजे तक खुले रहेंगे बार और रेस्तरां, शराब की दुकानों के लिए सरकार ने बनाया ये जबरदस्त प्लान

जर्मनी ने भारतीय यात्रियों के लिए खोले दरवाजे, क्वारंटाइन से छूट के लिए रखी ये शर्त

Most Popular

- Sponsored Advert -