बेटी होने की ख़ुशी में सलमान ने मुफ्त में काटे लोगों के बाल, सोहेल-अरबाज़ ने भी मनाया जश्न
बेटी होने की ख़ुशी में सलमान ने मुफ्त में काटे लोगों के बाल, सोहेल-अरबाज़ ने भी मनाया जश्न
Share:

ग्वालियर: देश में जहां बेटियों के लिए लोगों का नज़रिया आज भी पूरी तरह से नहीं बदला है. वहीं ग्वालियर के सैलून मालिक सलमान ने बेटी पैदा होने की खुशी में अपने तीन सैलून में पूरे दिन फ्री सर्विस देकर नए अंदाज़ में अपनी खुशी जाहिर की है.  दरअसल, ग्वालियर शहर के कुम्हारपुरा इलाके के सलमान खान के घर बेटी जन्मी, तो उसने ऐसा काम किया है जिससे पूरे शहर में उसकी प्रशंसा हो रही है.

बता दें कि सलमान सैलून चलाते हैं और उनके दोनों भाई अरबाज और सोहेल भी हेयर कटिंग का काम करते हैं. जैसे ही सलमान को इस बात का पता चला कि उसकी पत्नी ने बेटी को जन्म दिया है तो परिवार की खुशी का ठिकाना ना रहा. जिसके बाद सलमान ने पूरे दिन ग्राहकों की दाढ़ी कटिंग मुफ्त में की. सलमान ने सोमवार को करीब 400 से अधिक ग्राहकों को अपनी मुफ्त सेवा सेवाएं.

बेटी पैदा होने की खुशी में फ्री कटिंग की खबर मिली तो उसकी दुकान पर लंबी कतार लग गई. 15 घंटे लगातार काम करने वाले सलमान के कारीगरों ने लगभग 400 लोगों की मुफ्त कटिंग की. बेटी होने की खुशी को अलग अंदाज में मनाने वाले सलमान खान का कहना है कि लोग बेटा और बेटी में भेदभाव करते हैं, किन्तु उसे बेटी की पैदाईश पर काफी खुशी हुई क्योंकि बेटियां एक नहीं दो घरों का मान बढ़ाती है. 

न्यायमूर्ति अरुप कुमार गोस्वामी ने आज उच्च न्यायालय सीजे के रूप में ली शपथ

29 दिन बाद अचानक बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए क्या हैं आज के रेट

डेमलर इंडिया ने टीएन यूनिट में महिला कर्मचारियों की संख्या बढ़ाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -