सिंधिया पर प्रवीण पाठक ने लगाया करोड़ों में बिकने का आरोप, कहा- 'कांग्रेस पार्टी की पीठ में खंजर घोंपा'
सिंधिया पर प्रवीण पाठक ने लगाया करोड़ों में बिकने का आरोप, कहा- 'कांग्रेस पार्टी की पीठ में खंजर घोंपा'
Share:

ग्वालियर: एमपी उपचुनाव के लिए मतदान 3 नवम्बर को होने वाले हैं। ऐसे में अब प्रचार भी खत्म हो चुके हैं। आखिरी बार प्रचार बीते रविवार को किया गया और इस दौरान नेताओं ने जमकर एक दूसरे पर प्रहार किये। इसी बीच ग्वालियर में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की सभा में मौजूद ग्वालियर के कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक ने बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जमकर निशाना साधा।

प्रवीण पाठक ने सिंधिया को नया नाम देते हुए कहा कि, 'जिसने कांग्रेस में सेंध लगाई, वो सिंधिया अब सेंधिया के नाम से जाने जायेंगे।' इसके अलावा उन्होंने कहा कि, 'जो व्यक्ति अपने पूर्वजों की समाधि देखने के लिए 300 रुपये ले सकता है, वह करोड़ों में कैसे नहीं बिकता?' आगे उन्होंने कहा- 'जब-जब किसी ने सिंधिया परिवार पर भरोसा किया, उसे धोखा मिला है। 1857 में रानी लक्ष्मी बाई की पीठ में इन्होंने खंजर घोंपा था, आज कांग्रेस पार्टी की पीठ में घोंप दिया।'

इसके अलावा उन्होंने यह तक कह डाला कि, 'हमने तो महाराज महाराज कहकर आपके लिए सबकुछ किया बदले में आपने क्या किया धोखा दिया। आप तो कमल अंकल कमल अंकल कहते थकते नहीं थे अब उन्हें ही धोखा दे दिया, खंजर घोंप दिया।' वैसे आपको याद हो तो बीते कल यानी रविवार को ही ज्योतिरादित्य सिंधिया ने वोट मांगने के दौरान पंजे पर बटन दबाने के लिए कह दिया था लेकिन उसी के तुरंत बाद अपनी गलती को सुधारते हुए उन्होंने कमल के बटन को दबाने के लिए कहा।

प्रचार में लेट सक्रिय होने पर बोले दिग्विजय सिंह- 'मैं ठोकने की कोशिश कर रहा हूं'

क्या भारत में फिर से लगेगा लॉकडाउन ? AIIMS निदेशक बोले- कोरोना की दूसरी लहर शुरू

सिंधिया के 'मैं कुत्ता हूँ' वाले बयान पर जीतू पटवारी ने कसा तंज, बोले- 'टाइगर से कुत्ता तक आ गए'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -