भाभी के प्यार में पागल देवर ने भाई को उतारा मौत के घाट
भाभी के प्यार में पागल देवर ने भाई को उतारा मौत के घाट
Share:

आजकल लगातार बढ़ रहे अपराध के मामले सभी को हैरान परेशान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है वह यूपी के जनपद हापुड़ का है जहाँ करनपुर रोड पर गैस एजेंसी के पास मिले एक अज्ञात युवक के शव का खुलासा करते हुए मृतक संदीप के भाई प्रदीप को गिरफ्तार किया गया है. इस मामले में युवक ने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया है. जी हाँ, हम आपको बता दें 24 मार्च को शाम 4:30 बजे किसी ने पुलिस को सूचना दी कि गैस एजेंसी के पास एक शव पड़ा हुआ है, तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त की.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताईक मृतक की शिनाख्त ग्राम शिवाया निवासी संदीप के रूप में हुई है और पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और युवक की हत्या किसने और क्यों की इस जांच में जुट गई. इस मामले में अब पुलिस ने हत्या की गुत्थी सुलझा ली है. खबरों के अनुसार मृतक संदीप मोबाइल का इस्तेमाल नहीं करता था और पुलिस ने जब छानबीन की तो पुलिस को पता चला कि मृतक संदीप शराब गांजा भांग आदि का बहुत ज्यादा सेवन किया करता था, जिससे वह आए दिन अपनी पत्नी और माता-पिता के साथ मारपीट भी करता था.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ मृतक संदीप का छोटा भाई अपनी भाभी से एकतरफा प्रेम भी करने लगा था जो संदीप की हत्या का मुख्य कारण बना और आरोपी संदीप ने अपने साथ काम करने वाले चंदन महतो के साथ मिलकर इस हत्या की घटना को अंजाम दिया. इस मामले में आरोपियों ने पहले संदीप को जमकर शराब पिलाई और उसके बाद गैस एजेंसी के पास में गेहूं के खेत में ले जाकर एक अंगोछे से उसका गला घोटकर हत्या कर दी.

एटीएम में पैसे निकालने गई युवती को देख युवक ने खोली पैंट की जिप और करने लगा गंदी हरकत...

जमीनी विवाद में युवक पर चढ़ाया ट्रैक्टर, हालत नाजुक

3 साल की बच्ची के साथ टॉयलेट में हुआ रेप, जारी है विरोध प्रदर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -