गुरूवार को करें यह विशेष टोटका आएगा खूब पैसा
गुरूवार को करें यह विशेष टोटका आएगा खूब पैसा
Share:

दुनिया का हर व्यक्ति धन की समस्या से परेशान रहता है. ऐसे में धन सभी को चाहिए होता है और धन के बिना जीवनयापन संभव नहीं है. ऐसे में शास्त्र द्वारा बताई गई कुछ बातें ऐसी होती हैं जिनसे आप धन कमा सकते हैं. आज हम आपको एक उपाय बताने जा रहे हैं जो आप धन पाने के लिए कर सकते हैं. जी हाँ, लेकिन ध्यान रहे कि यह उपाय आपको केवल गुरुवार के दिन करना चाहिए. जी हाँ, कहा जाता है गुरुवार के दिन ही इस उपाय को करना बहुत अच्छा होता है.

उपाय - सबसे पहले इस दिन नहा धोकर पीले वस्त्र पहन लें और आप कोई भी पीले रंग के कपड़े पहन लीजिए और यदि आपके पास पीले कपड़े नहीं है तब आप किसी पीले रुमाल का या फिर किसी भी टॉवल का इस्तेमाल कर सकते हैं . इसके बाद उस पीले रुमाल को अपने सिर पर रख सकते हैं इस उपाय को करने के लिए आपको सबसे पहले केले का पेड़ देखना है कहीं पर भी आप को यह दिखाई देता है तो इसी प्रकार आप को पीला कपड़ा अपने सिर पर रख कर या कंधे पर रखकर वहां पर जाना है . आप सभी उस दौरान इस बात का विशेष ध्यान रखे कि जब भी आप यह करेंगे तो आपको कोई भी टोके नहीं अगर यह पेड़ किसी के घर में है तो आप उसे पहले ही बता सकते हैं जिससे आप को उस कार्य को करते समय ना कोई देखे और ना ही कोई टोके बिल्कुल चुपचाप से ही आपको यह करना है गुरुवार के दिन करना है.

आप सभी को बता दें कि उस केले के पेड़ के पास जाकर आपको उस केले के पेड़ की जड़ लेनी है थोड़ी सी भी अगर आप को मिलती है तो आपका काम हो जाएगा उसके बाद आपको चुपचाप उस जड़ को लाकर अपने पास में रखनी है उसके बाद उस जड़ को गंगाजल से धो ले एवं पीला धागा बांधकर उसे अपनी तिजोरी या पर्स में हमेशा रखें . कहा जाता है इससे आपको धन ही धन मिलेगा.

शनिवार को कर लें यह सरल टोटका, जिंदगीभर बरसेगा पैसा

क्या आप जानते हैं कौन-सा है सफलता का रंग

अपने पर्स में रख लें यह चीज़, नहीं होगी कभी धन की कमी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -