गुरुग्राम: आपसी रंजिश की भेंट चढ़ा 4 वर्षीय मासूम, बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या
गुरुग्राम: आपसी रंजिश की भेंट चढ़ा 4 वर्षीय मासूम, बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या
Share:

गुरुग्राम: हरियाणा की साइबर सिटी गुरुग्राम के पटौदी इलाके में 4 साल के मासूम बच्चे की गोली मार कर हत्या का मामला प्रकाश में आया है. दरअसल, कल देर रात पटौदी के खलीलपुर गाव में 2 मोटरसाइकिल पर आए चार हथियार बंद युवकों ने एक परिवार पर जानलेवा हमला बोलते हुए, पहले घर के आंगन में खेलते 4 साल के मासूम भव्य को गोली मारी उसके बाद घर से थोड़ी दूरी पर बैठे मृतक भव्य के पिता प्रवीण को गोली मार मौके से भाग गए.

एसीपी क्राइम की माने तो दोनों को रेवाड़ी के ट्रामा सेंटर में एडमिट करवाया गया, जहाँ 4 वर्षीय भव्य की मौत हो गयी, जबकी प्रवीण की हालात भी नाजुक बताई जा रही है. ACP क्राइम की मानें तो इस हैरतअंगेज़ वारदात के महज कुछ घंटों के बाद पुलिस ने घटना में शामिल चारों नामजद युवकों को अरेस्ट कर मामले का खुलासा कर दिया. शुरुआती पूछताछ में मामला अवैध शराब की खरीद फरोख्त से संबंधित बताया जा रहा है.

इसको लेकर प्रवीण और नवीन उर्फ कैंची, हरीश उर्फ़ बामण, परमजीत उर्फ़ सुसु और यमन उर्फ़ भैय्या में दुश्मनी थी. विवाद इतना बढ़ा कि 4 वर्षीय मासूम को मौत के घाट उतार दिया गया, जबकि बच्चे के पिता अस्पताल में गंभीर स्थिति का सामना कर रहे है. ACP क्राइम की माने तो इन्हें रिमांड पर ले पुलिस इनकी कुंडली खंगालने में लगी हुई है.

चॉकलेट के बहाने 6 साल की बच्ची को बुलाया, फिर दुष्कर्म के बाद कर दी निर्मम हत्या

संतान की चाहत में शौहर ने अपनी पत्नी को कर दिया आलिम इस्माइल के हवाले, बलात्कार के बाद दोनों गिरफ्तार

मुंबई में चोरी के आरोप में टेलीविजन के दो कलाकार को किया गया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -