मुंबई में चोरी के आरोप में टेलीविजन के दो कलाकार को किया गया  गिरफ्तार
मुंबई में चोरी के आरोप में टेलीविजन के दो कलाकार को किया गया गिरफ्तार
Share:

अपराध से संबंधित टीवी शो में काम कर चुके दो टेलीविजन अभिनेताओं को चोरी के मामले में शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया, पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने कहा, दोनों अभिनेता जो काम की कमी के कारण वित्तीय संकट से जूझ रहे थे, कुछ दिनों पहले आरे कॉलोनी के रॉयल पाम इलाके में स्थित एक इमारत में शिफ्ट हो गए थे, जिसे उनके एक दोस्त ने पेइंग गेस्ट के रूप में चलाया था।

पुलिस ने कहा, पूछताछ के दौरान पेइंग गेस्ट के रूप में रहने वाली महिला ने आरे पुलिस को बताया कि उसे टीवी कलाकार सुरभि सुरेंद्र लाल श्रीवास्तव (25) और मोसीना मुख्तार शेख (19) पर उसके पैसे चोरी करने का शक था. पुलिस ने कहा कि जांच के दौरान दोनों अभिनेत्रियों को सीसीटीवी फुटेज में इमारत से बाहर जाते देखा गया। इसमें कहा गया है कि जब पुलिस ने अभिनेत्रियों को सीसीटीवी फुटेज दिखाई, जिसमें वे पैसे का बंडल लेकर स्पष्ट रूप से दिखाई दे रही थीं, तो वे टूट गए और अपना अपराध कबूल कर लिया।

आरे पुलिस स्टेशन की वरिष्ठ अधिकारी नूतन पावर ने कहा, "क्राइम पेट्रोल और सावधान इंडिया जैसे लोकप्रिय टीवी शो के अलावा अभिनेत्रियों ने कई वेब सीरीज में भी काम किया है." पुलिस ने इनके पास से 50 हजार रुपये बरामद किए हैं। दोनों को कोर्ट में पेश किया गया। पुलिस ने कहा कि अदालत ने दोनों को 23 जून तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

विद्या बालन की फिल्म शेरनी में कम है रोमांच लेकिन एक बार देखने पर दे सकती है बड़ा ज्ञान

कंगना को दीदी बोलना KRK को पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर लोगों ने किया ट्रोल

LJP के टूटने पर JDU ने साधा निशाना, कहा- चिराग पासवान ने खुद ही झोपड़ी में लगाई आग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -