बाप ने किया बेटे और बहू पर तलवार से हमला, जाँच में जुटी पुलिस
बाप ने किया बेटे और बहू पर तलवार से हमला, जाँच में जुटी पुलिस
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह गुरुग्राम के सोहना स्थित गांव रिठौज का है. जहाँ एक बाप ने अपने बेटे और बहु पर तलवार से हमला कर दिया और इस हमले में बेटा-बहु गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं मिली जानकारी के मुताबिक दोनों को गुरुग्राम के एक निजी हॉस्पिटल में दाखिल करवाया गया है और हॉस्पिटल में महिला की हालत चिंताजनक बताई जा रही है.

इस मामले में बताया जा रहा है कि हमले का आरोप कांग्रेस के प्रदेश महासचिव पर लगा है, जो हमले के बाद फरार हो गया है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है और खबर मिली है कि गांव रिठौज में कांग्रेस के प्रदेश महासचिव ओमबीर ने दहेज की मांग पूरी न होने पर अपनी पुत्रवधु पर तलवार से हमला कर दिया. वहीं पत्नी पर हमला होता देख पति बीच बचाव के लिए आया तो आरोपी ने उसे भी नहीं बक्शा और उस पर भी हमला कर दिया.

इस मामले में कहा गया है कि पति-पत्नी दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं ऐसा भी बताया जा रहा है कि कांग्रेस प्रदेश महासचिव ओमवीर सिंह पिछले दो साल से पुत्रवधु को दहेज के लिए परेशान कर रहा था और जब दहेज की मांग पूरी नहीं हुई तो उसने इस वारदात को अंजाम दे डाला और मौके से फरार हो गया. इस समय दोनों घायलों को गुरुग्राम के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है जहाँ दोनों का इलाज जारी है.

प्रेमी जोड़े ने लगाई फांसी, युवती की मौत

खुद को हिन्दू बताकर मुस्लिम युवक ने रचाई शादी, फिर करने लगा हैवानियत

फेसबुक पर बनी फ्रेंड को फ्लैट पर बुलाया, फिर किया बलात्कार और ...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -