खुद को हिन्दू बताकर मुस्लिम युवक ने रचाई शादी, फिर करने लगा हैवानियत
खुद को हिन्दू बताकर मुस्लिम युवक ने रचाई शादी, फिर करने लगा हैवानियत
Share:

चंडीगढ़: पहले अपने आप को हिन्दू बताकर धोखाधड़ी से शादी करने व बाद में दहेज की मांग करने को लेकर महिला को प्रताड़ित करने का एक मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर ससुराल पक्ष के पति समेत छह आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। पीड़ित महिला ने शिकायत में बताया है कि उनकी शादी 2013 में साहिल उर्फ मोहम्मद शरीफ के साथ धोखे से कराइ गई थी। क्योंकि लड़के ने खुद को हिन्दू बताकर रोपड़ कोर्ट में शादी की और रोपड़ स्थित अपने घर में रहने लगा।

इसके बाद में वह उनके परिवार के साथ रहने लगी तो उन्हें पता चला की युवक मुस्लिम परिवार से है। पीड़िता ने शिकायत में बताया कि शादी के कुछ दिनों बाद ही उनकी सास बानो, ननद निक्की, समसून निसा, खैरूल निसा, कबूल निसा ने उसे दहेज को लेकर प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। इसके साथ ही दो लाख रुपये मांगने लगे, किन्तु जब उन्होंने बताया कि वह इतना नहीं दे सकते तो ससुराल पक्ष ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी।

पीड़िता को मानसिक रूप से प्रताड़ित किया। यहां तक उनके ननद व उसका पति भी ससुराल में आकर उसे प्रताड़ित करते थे और जान से मार डालने की धमकी देते थे। पीड़िता ने शिकायत में बताया कि जब ससुराल पक्ष ने उसका गला घोंट कर मारने की कोशिश की, तो वह अपनी जान बचाकर मायके आ गई। पिछले पांच महीने से अपने मायके में ही रह रही है। फिलहाल पुलिस ने जांच के आधार पर कार्रवाई की बात कही है।

फेसबुक पर बनी फ्रेंड को फ्लैट पर बुलाया, फिर किया बलात्कार और ...

शादीशुदा महिला से नाज़ायज़ संबंध रखना युवक को पड़ा भारी, हुआ खौफनाक अंजाम

किन्नर को दिया शादी का झांसा, सालों तक सोया उसके साथ फिर किया खौफनाक काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -