बिग बॉस में इस मशहूर एक्ट्रेस ने तोड़ा था अपना 8 साल पुराना रिश्ता, फूट-फूटकर रोया था बॉयफ्रेंड
बिग बॉस में इस मशहूर एक्ट्रेस ने तोड़ा था अपना 8 साल पुराना रिश्ता, फूट-फूटकर रोया था बॉयफ्रेंड
Share:

पंजाबी फिल्मों की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस नीरू बाजवा आज यानी 26 अगस्त को अपना जन्मदिन मना रही हैं। नीरू पंजाबी फिल्मों और म्यूजिक इंडस्ट्री के सबसे बड़े नामों में से एक हैं। नीरू को लेकर बोला जाता है कि वो जिस भी फिल्म में होती हैं, उसका हिट होना तय होता है। 

नीरू बाजवा वर्षों से फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हैं. इसके चलते आज वो करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं। हर फिल्म के लिए नीरू भारी फीस वसूलती हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, नीरू एक फिल्म करने के लिए 70 से 80 लाख रुपए फीस लेती हैं। इससे अलग गानों में डांस करने के लिए भी उनकी फीस बाकी अभिनेत्रियों से कहीं अधिक है। नीरू गाड़ियों की भी शौकीन हैं, उनके गैराज में मर्सिडीज, BMW, रेंज रोवर जैसी महंगी गाड़ियां खड़ी हैं।

बता दे कि नीरू का नाम लंबे वक़्त तक अभिनेता और वेब सीरीज की दुनिया का जाना पहचाना नाम अमित साध के साथ जुड़ चुका है। ऐसा बोला जाता है कि दोनों 8 वर्ष तक एक दूसरे के साथ थे। नीरू ने अचानक ही अमित से ब्रेकअप कर लिया। इस बात को जानने के बाद बिग बॉस के शो में वह बहुत फूट-फूटकर रोए थे। बिग बॉस से बाहर आने के बाद ये स्पष्ट हो गया था कि दोनों अलग हो गए हैं। दोनों वर्ष 2010 तक साथ थे। एक इंटरव्यू के चलते अमित ने कहा था कि वह नीरू बाजवा से बेहद प्यार करते थे। वह नीरू को अपना प्यार मानते थे तथा उनके जाने के बाद जिंदगी को फिर से आरम्भ करना पड़ा था। नीरू बाजवा ने वर्ष 2015 में हैरी रंधावा से शादी कर ली थी। शादी के बाद नीरू ज्यादातर अपने पति के साथ कनाडा में रहती हैं। अब उनकी 3 बेटियां भी हैं। अब वो अपनी बेटियों के साथ अधिक से अधिक वक़्त गुजारती हैं। अब वह केवल शूटिंग के सिलसिले में ही भारत आती हैं। खैर, आज उनके जन्मदिन पर हमारी ओर से उन्हें ढेरों बधाइयाँ...

आखिर क्यों घरवालों ने आखिरी बार किसी को नहीं देखने दिया था सिद्धार्थ शुक्ला का चेहरा? अब सामने आई वजह

सामने आया शहनाज़ गिल का नया वीडियो, देखकर फैंस भी हो गए दीवाने

दिल थामकर देंखे 'गोरी मेम' की ये ग्लैमरस फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -