रिलीज हुआ गुरु रंधावा का नया गाना 'नैन बंगाली', यूट्यूब पर मचा रहा धमाल
रिलीज हुआ गुरु रंधावा का नया गाना 'नैन बंगाली', यूट्यूब पर मचा रहा धमाल
Share:

मशहूर पंजाबी और बॉलीवुड सिंगर गुरु रंधावा का नया गाना इस समय धमाल मचा रहा है। आप जानते ही होंगे कि गुरु आए दिन नए म्यूजिक वीडियो रिलीज करते हैं और इसके जरिए फैन्स का मनोरंजन करते हैं। अब हाल ही में सिंगर ने फिर से अपना नया गाना जारी किया है जो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। आपको बता दें कि गुरु रंधावा के इस गाने का नाम 'नैन बंगाली' है। इस गाने ने रिलीज होने के साथ ही यूट्यूब पर अपना रंग जमाना शुरू कर दिया है।

मिली जानकारी के तहत गुरु रंधावा ने गाना गाने के साथ-साथ इसके बोल भी लिखे हैं। इस गाने में गुरु रंधावा का स्टाइलिश अंदाज नजर आ रहा है। आपको बता दें कि इस गाने के वीडियो को टी-सीरीज के बैनर तले रिलीज किया गया है। इसे डेविज जेनी ने निर्देशित किया है, और वी ने म्यूजिक को प्रोड्यूस किया है। गुरु रंधावा के इस म्यूजिक वीडियो को पूरी तरह से इंटरनेशनल टच दिया है और इस गाने के लोकेशन काफी शानदार हैं जो आप देख सकते हैं।

वैसे बीते दिनों ही गुरु रंधावा का गाने 'डूब गए' और 'मेहंदी वाले हाथ' रिलीज हुए थे। इन दोनों ही गानों को फैंस ने बहुत प्यार दिया था। वहीँ इससे पहले गुरु रंधावा ने 'हाई रैटिड गबरू', 'सूट-सूट करदा' , 'पटोला', 'बन जा तू मेरी रानी' और 'लाहौर' जैसे गानों से नाम कमा चुके हैं। आपको बता दें कि गुरु रंधावा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2013 में की थी और आज वह मशहूर पंजाबी सिंगर बन चुके हैं।

विदेशी वैक्सीन लगवाने पर ट्रोल हुई परिणीति चोपड़ा, लोग बोले- वैक्सीन लंदन में और एक्टिंग इंडिया में...

'अल-कायदा' के गिरफ्तार आतंकयों को कानूनी मदद देगी भारत की 'जमीअत उलेमा-ए-हिन्द'

शरद पवार होंगे राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार?, पार्टी ने दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -