शरद पवार होंगे राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार?, पार्टी ने दिया जवाब
शरद पवार होंगे राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार?, पार्टी ने दिया जवाब
Share:

मुंबई: कुछ दिन पहले ही चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर से मुलाकात और विपक्षी दलों की मीटिंग बुलाने के बाद से शरद पवार सुर्ख़ियों में छाये हुए हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि वह राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार हो सकते हैं। हालाँकि अब इस पर उनकी पार्टी एनसीपी की तरफ से जवाब आ गया है।

पार्टी ने इन चर्चाओं को खारिज किया है। हाल ही में एनसीपी के नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने इन खबरों को झूठा बताया है। उन्होंने कहा, 'शरद पवार के राष्ट्रपति पद के चुनाव में उम्मीदवार बनने की खबरें आधारहीन हैं। अभी राष्ट्रपति पद के चुनाव नहीं होने वाले हैं। 5 राज्यों में होने वाले चुनाव के बाद स्थिति की समीक्षा की जाएगी।' इसके अलावा नवाब मलिक ने यह भी कहा कि, 'एनसीपी में शरद पवार के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार बनने को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई है। किसी और पार्टी से भी इस पर बात नहीं हुई है। ऐसी सभी खबरें पूरी तरह से गलत और आधारहीन हैं।'

आप सभी को बता दें कि पिछले दिनों शरद पवार ने टीएमसी, आम आदमी पार्टी, आरजेडी समेत कई विपक्षी दलों की मीटिंग बुलाई थी। इसी के बाद से ही उनकी तरफ से तीसरे मोर्चे की तैयारी या फिर राष्ट्रपति का उम्मीदवार बनने की लॉबिंग करने की चर्चाएं शुरू हो गई थीं। वही उसके बाद चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर से मीटिंग के बाद यह चर्चाएं और अधिक बढ़ गई थीं। वहीँ अब एनसीपी ने इन सभी बातों को खारिज किया है।

महाराष्ट्र: महंगाई के मुद्दे पर शिवसेना ने लगाई केंद्र सरकार की क्लास

अगस्त में हो सकती है तेलंगाना इंटरमीडिएट प्रथम वर्ष की परीक्षा

VIDEO: करणवीर बोहरा ने किया इस मशहूर अभिनेता की कार का पीछा और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -