टीवी के राम की जान है खतरे में, कौन मारना चाहता है इन्हें

सितारों के फैंस कई बार अपनी हदों से आगे निकल जाते हैं और कुछ भी कर गुज़रते हैं. कई बार टीवी के सितारों को धमकियां भी मिलती हैं. ऐसे ही खबर आई है टीवी के राम को भी उनका एक फैन धमकी दे रहा है जिसके चलते वो परेशान हैं. जी हाँ, टीवी स्टार गुरमीत चौधरी कुछ दिनों से परेशान है और उनकी परेशानी की वजह है उनके एक फैन जो उन्हें लगातार आत्महत्या करने की धमकी दे रहा है.

इस बात की जानकारी गुरमीत ने ट्विटर पर दी है जिसमें उन्होंने लिखा है, 'दुनिया भर से मेरे फैन्स लगातार मैसेज और फोन कर रहे हैं. वह इस बात से मुझे आगाह कर रहे हैं कि एक शख्स है जो खुद को आपका बहुत बड़ा फैन साबित करने के लिए आत्महत्या कर सकता है. मैं आप सभी से बहुत प्यार करता हूं लेकिन इस तरह का बर्ताव बिल्कुल भी ठीक नहीं है. इस तस्वीर में जो बंदा है मुझे मारना चाहता है.' इसी तरह की जानकारी के साथ उन्होंने अपना गुस्सा जताया है.

ये शख्स कह रहा है कि या तो वो खुद मर जायेगा या फिर उन्हें मार देगा. उसने कहा 3 महीने से वो गुरमीत से कुछ कहना चाहता है. हालाँकि गुरमीत के फैंस उनके ट्वीट के सपोर्ट में हैं. इसके पहले भी टीवी स्टार कुशल टंडन की एक फैन ने खुद के हाथ की नस काट ली थी जिसके चलते वो काफी परेशान भी हुए.

ऐसे कई एक्टर हैं जिन्हें ऐसी धमकियां मिलती रहती हैं और वो अपने फैंस को इन बातों पर रियेक्ट ना करने की सलाह भी देते हैं. लेकिन सेलिब्रिटी के फैन होने के नाते कोई ऐसा कैसे कर सकता है. अपनी सारी समझदारी खो कर ये लोग मरने और मारने पर उतर आते हैं जिससे सेलेब्स को कोई फर्क नहीं पड़ता. इसलिए ये सब करना एक मूर्खता है.

केदारनाथ के जीर्णोद्धार का कार्य प्रगति पर

इराक में मारे गए 39 भारतीयों के शव 2अप्रैल को भारत लाए जाएंगे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -