शराबी दूल्हे से दुल्हन ने शादी करने से किया इंकार
शराबी दूल्हे से दुल्हन ने शादी करने से किया इंकार
Share:

दीनानगर (गुरदासपुर) : शादियों में शराब का सेवन किए जाने की घटनाएं जैसे -जैसे बढ़ रही है, वैसे -वैसे शराबी दूल्हों से दुल्हनों द्वारा शादी से इंकार करने की घटनाएं भी बढ़ने लगी है. अभी हाल ही में बिहार के सासाराम जिले की एक घटना सामने आई थी जिसमें शराबी दूल्हे द्वारा नागिन डांस के बाद मंडप में सिंदूर दान से पहले बेहोश हो जाने पर दुल्हन ने शादी से इंकार कर दिया था.ऐसे ही एक मामला अब पंजाब के गुरुदासपुर से सामने आया है जहाँ शराबी दूल्हे के डगमगाते कदमो को देखकर दुल्हन ने शादी से इंकार कर दिया.

यह घटना गुरुदासपुर दीनानगर की है. रविवार को यहां शादी समारोह चल रहा था, बारात भी पहुंच चुकी थी. बैंड-बाजा बज रहा था और दूल्हे के दोस्त व रिश्तेदार नाच रहे थे. कन्या पक्ष ने गुरुद्वारा में बरातियों का स्वागत किया लेकिन जैसे ही फेरों का वक्त हुआ तो नशे में धुत दूल्हे के पैर डगमगाते देख दुल्हन ने शादी से इन्कार कर दिया.

मिली जानकारी के अनुसार सुनीता पुत्री कमल सिंह की शादी मुकेरियां में तय हुई थी. रविवार को युवक बारातलेकर पहुंचा. फेरों का समय हुआ तो पता चला कि दूल्हे ने नशा किया है. सुनीता ने नशेड़ी लड़के से शादी करने से साफ इंकार कर दिया. इस बात को लेकर वर और वधु पक्ष में झगड़ा भी हुआ . झगड़े के बाद मामला थाने पहुंच गया. दूल्हे का मेडिकल करवाया तो डॉक्टरों ने भी नशा किए जाने की पुष्टि कर दी. बाद में बारात को बिना दुल्हन के बैरंग लौटना पड़ा.

यह भी देखें

शराब दुकानों से राजस्व पाने के लिए हाइवे को किया जा रहा डिनोटिफाई- SC

नागिन डांस ने डस ली दूल्हे की शादी, दुल्हन ने शादी से किया इंकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -