नागिन डांस ने डस ली दूल्हे की शादी, दुल्हन ने शादी से किया इंकार
नागिन डांस ने डस ली दूल्हे की शादी, दुल्हन ने शादी से किया इंकार
Share:

बक्सर : क्या नागिन डांस से किसी व्यक्ति की शादी होने से रुक सकती है, जवाब में कहा जा सकता है जी हाँ ऐसा हो सकता बशर्ते दूल्हे ने डांस करने के दौरान शराब पी हो. ऐसी घटना बक्‍सर के सुजायतपुर गांव में बीती रात हुई. जहां शराब पीकर नागिन डांस करने के बाद जब दुल्हा मंडप में बेहोश होकर गिर गया तो दुल्हन ने उससे शादी करने से इंकार कर दिया.

मिली जानकारी के अनुसार बिहार के सासाराम के दावथ प्रखंड अंतर्गत सूर्यपुरा के देवरिया गांव से बिट्टू कुमार की बारात सुजायतपुर आई थी. गांव के भगवान सिंह की बेटी की शादी बिट्टू से तय हुई थी. बारात जैसे ही दुल्‍हन के दरवाजे पर पहुंची, दूल्‍हा बना बिट्टू वहां नशे की हालत में नागिन डांस करने लगा, दूल्‍हें के दोस्‍त लड़कियों पर अश्‍लील फब्तियां कसने लगे. फिर भी सब सहन करते रहे. शादी की रस्में जारी रही. इस बीच दूल्‍हें का नशा भी गहराता गया. विवाह मंडप में दूल्हा नशे में लड़खड़ाने लगा. इतना ही नहीं सिंदूरदान से पहले वह बेहोश हो गया. इसके बाद दुल्हन के धैर्य का बांध टूट गया. उसने गिरे दूल्हे को लात मारी और शादी से इन्‍कार करते हुए मंडप से चली गई.

बता दें कि इसके बाद में दोनों पक्ष के लोगों ने दुल्‍हन को समझाने की खूब कोशिश की, लेकिन वह टस से मस नहीं हुई. दुल्हन ने कहा कि शराबी पति से बेहतर बिना शादी के रहना अच्छा है. दुल्‍हन ने यह भी कहा कि शराबबंदी के दौर में शराब पीना अपराध भी है, इसलिए वह अपराधी से शादी नहीं कर सकती. इसके बाद दुल्‍हा बिना दुल्‍हन के बारात के साथ बैरंग लौट गया. दुल्हन के इस साहस को देखकर सभी हतप्रभ रह गए.

यह भी देखें 

शराब दुकानों से राजस्व पाने के लिए हाइवे को किया जा रहा डिनोटिफाई- SC

मंडप में दूल्हे का काला रंग देख कर दुल्हन ने मना किया शादी से

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -