'गुड़ नाल इश्क़ मीठा' पर फैंस का दिखा क्रेज़, कुछ ही घंटों में हुए इतने व्यू

Jul 28 2019 10:48 AM
'गुड़ नाल इश्क़ मीठा' पर फैंस का दिखा क्रेज़, कुछ ही घंटों में हुए इतने व्यू

पंजाबी रैपर यो यो हनी सिंह ने पंजाबी भांगड़ा गायक मलकीत सिंह के साथ मिलकर अपना नया ट्रैक ‘गुड़ नालो इश्क मीठा’ दो दिन पहले ही रिलीज किया था. रिलीज़ होते ही ये फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इसी के फिर दर्शकों के दिलों को जीतते हुए हनी सिंह का यह गाना यूट्यूब पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है. ‘गुड़ नालो इश्क मीठा’ को महज कुछ ही घंटों में 13 मिलियन बार देखा जा चुका है. इससे यही लगता है कि फैंस इनके हर गाने के इंतज़ार करते हैं. 

पंजाबी गाना ‘गुड़ नालो इश्क़ मिठा’ बीट्स, रिदम और भांगड़ा का एक परफ़ेक्ट कॉम्बिनेशन है, जो सिर्फ़ भारत में ही नहीं बल्कि विश्व स्तर पर फैंस को क्रेजी कर रहा है. यह गीत एक पुराने पंजाबी क्लासिक का रीक्रिएटेड वर्जन है जिसे इस बार यो यो हनी सिंह स्टाइल में बनाया गया है. यानि ये गाना आपको नाचने पर मजबूर कर देगा. 

आपको बता दें कि ऑरिजिनल गाना प्रसिद्ध भांगड़ा क्रू बी फंक द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है और निश्चित रूप से एक और चार्टबस्टर बनने की राह पर है जिसने अपनी रिलीज के साथ ही धमाल मचाना शुरू कर दिया है. अपने प्रत्येक गाने के रिलीज होने से पहले प्रशंसकों के बीच उत्साह पैदा करने के कारण, हनी सिंह न केवल युवाओं के बीच, बल्कि सभी देशवासियों के बीच सबसे प्रतिष्ठित गायक हैं, जो अपने चार्टबस्टर्स के साथ हमारा मनोरंजन करने में हर बार सफल साबित हुए हैं. इसके पहले हनी सिंह 'मखना' मे नज़र आये थे लेकिन बाद में उनके खिलाफ महिला आयोग ने शिकायत कर दी.  

Gur Naal Ishq : हनी सिंह का नया धमाकेदार पंजाबी गाना हुआ रिलीज़

Bhagra Hip Hop : हनी सिंह के नए गाने का टीज़र झूम उठेंगे आप