Bhagra Hip Hop : हनी सिंह के नए गाने का टीज़र झूम उठेंगे आप
Bhagra Hip Hop : हनी सिंह के नए गाने का टीज़र झूम उठेंगे आप
Share:

पंजाबी सिंगर हनी सिंह के अगले सॉन्ग 'भांगड़ा हिप हॉप का टीजर' हाल ही में रिलीज़ हुआ है. कुछ दिन पहला पोस्टर सामने आया था. इसी के बाद फैंस उनके इस गाने का इंतज़ार कर रहे हैं. हाल ही में टीज़र सामने आया है इससे उम्मीद है कि गाना भी जल्दी ही रिलीज़ किया जायेगा. बता दें, हनी सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर की है और फैंस को जानकारी दी है. इस वीडियो में हनी पंजाबी अवतार में शानदार लग रहे हैं. आइये आपको भी दिखा दें.

 देखा जा रहा है कि इस सॉन्ग के रिलीज से पहले दर्शकों को ये टीजर काफी पसंद आ रहा है. देखना होगा कि  इस सॉन्ग के रिलीज के बाद दर्शक इस सॉन्ग को कितना पसंद करते हैं. म्यूजिक कंपनी टी सीरीज, फिल्म निर्देशक प्रीति सिंह, भूषण कुमार को टैग किया है. थोडे दिन पहले इस इस गाने का पोस्टर उन्होंने अपने इंस्टग्राम पर शेयर किया था. इस पोस्टर में वह ब्लैक कुर्ते और ब्लू धोती में बिल्कुल पंजाबी लग रहे थे. यहां देखें वीडियो. 

हाल ही में हनी सिंह ने फिल्म 'झूठा कहीं का' के एक सॉन्ग को गाया था. ये सॉन्ग बेबी डॉल सनी लियोनी पर दर्शया गया था. इसमें वह जलपरी बनीं हुई नजर आ रही थी. इसके अलावा हनी ने कई फेमस एल्बम में काम किया हुआ है. पिछले दिनों हनी सिंह के स़ॉन्ग मखना के लिए महिला आयोग ने नोटिस भेजा था. दरअसल इस नोटिस में महिला आयोग ने कहा था कि हनी ने मखना सॉन्ग में आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है.   

Bhangra Song : नए गाने में पंजाबी लुक में दिखे हनी सिंह, पोस्टर आया सामने

जबरिया जोड़ी : HONEY SINGH का नया आते ही हिट, जमकर नाचे सिद्धार्त-परिणीति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -