पठानकोट में अज्ञात बंदूकधारियों ने कार छीनी, पुलिस ने जारी किया अलर्ट

Jan 30 2016 12:19 PM
पठानकोट में अज्ञात बंदूकधारियों ने कार छीनी, पुलिस ने जारी किया अलर्ट

पटियाला : पठानकोट में हुए हमले के बाद से ही देश भर में अलर्ट है। पंजाब में सुरक्षा एजेंसियों ने एक बार फिर से अलर्ट जारी किया है। पटियाला पुलिस के अनुसार, शनिवार की सुबह करीब 5.30 बजे कुछ अज्ञात बंदूकधारी एक इंडिगो कार को छीनकर फरार हो गए। इसके बाद से ही पूरे इलाके को सील कर तलाशी जारी है।

इंडिगो के मालिक ने बताया कि वो शहर के बीच स्थित एक गुरुद्वारा में मत्था टेकने जा रहा था, तभी अज्ञात लोगों ने कार सवार को रोका औऱ जबरन सवार हो गए। कार रुकवाने के लिए शीशे पर पहले अंडा फेंका गया। पीड़ित ने बदमाशों का चेहरा नहीं देखा, क्यों कि सभी ने मंकी कैप पहन रखी थी और सभी के पास हथियार थे।

शहर से करीब 1.5 किमी दूर जाने के बाद बदमाशों ने पीड़ित को कार से फेंक दिया, इसके बाद वो बेहोश हो गया। होश आने पर उशने पहले परिवार वालों को इसकी सूचना दी फिर पुलिस को बताया। बंदूकधारी 4 लोग थे। फिलहाल तलाशी अभियान जारी है।

इससे पहले जम्मू से दिल्ली जा रहे 25 वर्षीय अफगानी युवक को आरपीएफ ने पठानकोट कैंट रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया है। उसके पास से एक लैपटाप, दो मोबाइल व अन्य सामान बरामद हुआ है। जीआरपी ने युवक को चार फरवरी तक रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।