गुंजन सिंह का यह गाना मचा रहा धमाल, यहां देखे वीडियों

सिनेस्टार व पॉपुलर सिंगर गुंजन सिंह का दर्द भरा गीत बबुआ मरल भूख से यूट्यूब पर एक दिन में एक मिलियन से अधिक व्यूज पार कर गया है. भूख प्यास बेहाल गरीब मजदूर की व्यथा को गुंजन सिंह ने अलग अंदाज में दर्द भरी आवाज़ में गाकर श्रोताओं के दिल को द्रवित करने में कामयाब हो गए हैं. यह सैड सांग जो भी सुन व देख रहे हैं, उनका दिल पसीज जा रहा है और वे सब काफी सराहना भी कर रहे हैं. 

येलो कलर की स्टाइलिश ड्रेस में नजर आई कौसानी, यहां देखे फोटो

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस गाने के वीडियो में गुंजन सिंह ने बहुत ही मार्मिक अभिनय किया है. यह गाना हर किसी को भाव विभोर कर देने वाला है. यह सांग आदिशक्ति फिल्म्स म्यूजिक कंपनी के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है, जिसे बहुत सारा प्यार मिल रहा है. दर्द भरा सैड सांग बबुआ मरल भूख से को मर्मस्पर्शी स्वर में गाया है गुंजन सिंह ने. गीतकार अजय बच्चन के लिखे इस गीत को मधुर संगीत से सजाया है रोशन सिंह ने. एल्बम का नाम है एक मजदूर का दर्द, जिसके निर्माता मनोज मिश्रा हैं. वीडियो डायरेक्टर सुशांत सिंह, कुमार चंदन हैं. एडिटर प्रशांत सिंह हैं. डीओपी पंकज सोनी हैं. परिकल्पना राकेश सिंह मारू ने किया है. डिजिटल मैनेजर विक्की यादव हैं.

खूबसूरत ड्रेस में स्टाइलिश पोज देती नजर आई यह बंगाली एक्ट्रेस

दूसरी ओर भारत में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले लॉकडाउन के ढील के साथ-साथ बढ़ते जा रहे हैं. देश में पिछले 24 घंटों में 8,392 नए कोविड-19 के मामले सामने आए हैं और 230 मौतें हुईं. विशेषज्ञ का मानना है कि अगले महीने महामारी चरम पर होगी. देश में अब कुल मामलों की संख्या 1,90,535 हो गई है. इसमें 93322 सक्रिय मामले और 91819 ठीक हुए लोग शामिल हैं. स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के मुताबिक, अब तक कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आकर 5394 लोगों की मौत हो चुकी है.

जन्मदिन पर जानिए आर माधवन की कई खूबियों के बारें में दिलचप्स

बातेनागार्जुन ने शेयर किया अपनी बहू के 10 वीं का परीक्षा परिमाण

जल्द ही इस फिल्म के रीमेक में एक साथ नज़र आएंगे सूर्या और यह कलाकार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -