रिलीज हुआ 'गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल' का नया गाना

रिलीज हुआ 'गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल' का नया गाना

एक्ट्रेस जाह्रवी कपूर जल्द ही फिल्म गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल में दिखाई देने वाली है. उनकी इस फिल्म को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है हर कोई इस फिल्म के आने के इंतज़ार में है. ऐसे में अब इस फिल्म का सॉन्ग डोरी टूट गईयां रिलीज कर दिया गया है जो बड़ा बेहतरीन दिखाई दे रहा है. वैसे यह गाना बहुत ही इमोशनल है और लोगों के दिल को छू रहा है. हाल ही में इस गाने को शेयर करते हुए गुंजन ने लिखा- 'अपने सपनों को कभी नहीं छोड़ना चाहिए.'

 

वहीं इस समय इस गाने को बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है. आपको बता दें कि इस गाने को रेखा भारद्वाज ने गाया है और कौसर मुनीर ने लिरिक्स लिखे हैं. वहीं अमित त्रिवेदी ने इसे कंपोज किया है. आप देख स्टे हैं इस गाने में जाह्नवी कपूर एकदम परफेक्ट दिखाई दे रही हैं. वहीं रेखा भारद्वाज ने बहुत खूबसूरती के साथ गाने को गाया है जो इस गाने को सुनकर कहा जा सकता है. इस समय जाह्नवी के फैंस को भी यह गाना बहुत अच्छा लग रहा है. इस गाने का म्यूजिक और लिरिक्स दोनों ही शानदार हैं.

आप सभी जानते ही होंगे इस फिल्म के ट्रेलर को रिलीज किया जा चुका है. इस फिल्म के ट्रेलर में जाह्नवी कपूर बेहतरीन दिखाई दे रही हैं और ट्रेलर में गुंजन सक्सेना की जिंदगी को बारीकी से दिखाने पर जोर दिया गया. इसके अलावा आपको यह भी बता दें कि फिल्म को नेटफ्लिक्स पर 12 अगस्त को रिलीज किया जा रहा है. जी दरअसल इस फिल्म का निर्देशन शरण शर्मा ने किया है और इसमें अंगद बेदी, विनीत कुमार सिंह ने भी अहम किरदार में दिखाई देंगे.

जेपी नड्डा बोले- कांग्रेस और चीन के एग्रीमेंट से सुप्रीम कोर्ट तक हैरान, सोनिया गाँधी दें जवाब

जारी हुए WBJEE परीक्षा 2020 के रिजल्ट, सौरदीप दास ने मारी बाजी

बहराइच से SDPI के 3 सदस्य गिरफ्तार, मुस्लिम रहनुमाई की आड़ में करते थे ये काम