एक बार फिर धमाका करेगी ये सुपरहिट जोड़ी
एक बार फिर धमाका करेगी ये सुपरहिट जोड़ी
Share:

भोजपुरी सिनेमा की सबसे खूबसूरत अदाकारा की लिस्ट में शामिल मशहूर अभिनेत्री गुंजन पंत इन दिनों अपनी फिल्म को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. गुंजन पंत इन दिनों मां शांति इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनने जा रही फिल्म 'प्यार होता है दीवाना सनम' को लेकर व्यस्त हैं. इस फिल्म में गुंजन पंत के साथ जाने माने अभिनेता रोहित राज यादव मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं.

गौरतलब है कि ये जोड़ी पहले भी फिल्म 'ये इश्क बड़ा बेदर्दी है' के जरिये भोजपुरी जगत में तहलका मचा चुकी हैं. इस फिल्म से चर्चा में आये रोहित राज यादव और गुंजन पंत की जोड़ी को एक बार फिर मां शांति इंटरटेनमेंट के बैनर ने अपनी अगली फिल्म में लिया. फिल्म ये इश्क बड़ा बेदर्दी है में अभिनेता रोहित राज यादव के साथ भोजपुरी जगत की मशहूर अभिनेत्री रानी चटर्जी भी ख़ास भूमिका में नजर आई थीं.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि जल्द ही फिल्म की शूटिंग पटना के साथ ही साथ मुंबई और गुजरात के विभिन्न लोकेशनों पर शुरू कर दी जाएगी. फिल्म के निर्माता के अनुसार फिल्म की कहानी थ्रील सस्पेंस इमोशन ट्रेजडी के साथ ही साथ सोशल मैसेज भी देगी. यही नहीं बल्कि उन्होंने उम्मीद जताई है कि फिल्म 'प्यार होता है दीवाना सनम' बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन करने वाली है.

खबरों की माने तो यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है. फिल्म के अभी बाकी कलाकारों का नाम सामने नहीं आया है. बताया जा रहा है कि जल्द ही नए कलाकारों के नाम का खुलासा कर दिया जायेगा. अभिनेत्री गुंजन पंत इससे पहले फिल्म 'गंगा की बेटी-एक जलपरी’ में नजर आ चुकी हैं.

ये भी पढ़े

पति को किस कर इस भोजपुरी अभिनेत्री ने किया जन्मदिन विश

रवि किशन की भूत-प्रेत वाली फिल्म ने आते ही मचाया तहलका

फिल्म 'संघर्ष' के ट्रेलर में दिखा खेसारी लाल का जबरदस्त एक्शन

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -