निरहुआ संग सुहागरात मना रही थी काजल, अब वायरल वीडियो मचा रहा हंगामा
निरहुआ संग सुहागरात मना रही थी काजल, अब वायरल वीडियो मचा रहा हंगामा
Share:

सोशल मीडिया पर फिलहाल भोजपुरी सुपरस्टार दिनेशलाल यादव उर्फ़ 'निरहुआ' अपनी फिल्म 'निरहुआ चलल लंदन' की वजह से छाए हुए हैं. साथ ही सेक्सी एक्ट्रेस आम्रपाली ने भी इस फिल्म में हर किसी का मनोरंजन किया है. इस फिल्म में आम्रपाली दुबे एक नए अंदाज में देखा जा सकती है. लेकिन अब इसी बीच इंटरनेट पर निरहुआ का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो उनकी फिल्म 'आशिक आवारा' के एक गाने 'नथुनिया तार लेवे द' का बताया जा रहा है. इस वीडियो में उनके साथ काजल राघवानी नजर आ रही हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी द्वारा अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 8,866,601 बार देखा गया है. इससे आप अंदाज अलगा सकते हैं कि हिंदी फिल्मों की तरह अब भोजपुरी फिल्मों के भी गाने को इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है और हर वर्ग के दर्शक इन्हे देखते और सुनते हैं. इससे पहले निरहुआ की बहुचर्चित फिल्म 'निरहुआ चलल लंदन' का एक गाना 'चोंए चोंए' इंटरनेट पर वायरल हुआ था, जिसे काफी सुर्खियां बटोरी थी. 

उस गाने में निरहुआ के साथ एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की जोड़ी काफी जमती नजर आई. बता दें, पशुपतिनाथ प्रोडक्शन के बैनर तले बनाए गई 'निरहुआ चलल लंदन' के निर्माता है सोनू खत्री जबकि सह निर्माता हैं वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स और प्रस्तुतकर्ता हैं अनिल काबरा. इस फिल्म को बिहार, झारखण्ड और यूपी समेत 15 फरवरी को रिलीज किया गया है. इसमें जुबलीस्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे के साथ ही सुनील थापा, सबीन श्रेष्ठ, मनोज सिंह टाईगर, किरण यादव, गोपाल राय, अनूप अरोरा, संतोष पहलवान आदि भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं.

 

VIDEO से रानी ने बनाया फैंस को दीवाना, अंग्रेजी गाने पर ऐसे जमाया रंग

आपका मूड बना देगा यह भोजपुरी गीत, अकेले देखना होगा फायदेमंद

VIDEO : भीड़ के सामने पवन सिंह ने लगाया अक्षरा को गले, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन और फिर...

पंजाबी गाने पर जमकर नाची दो सेक्सी भोजपुरी एक्ट्रेस, वायरल वीडियो उड़ा रहा सभी के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -