रिलीज होते ही इंटरनेट पर मचाया पवन सिंह के नए गाने ने धमाल, प्रीति ने जमकर लगाए ठुमके
रिलीज होते ही इंटरनेट पर मचाया पवन सिंह के नए गाने ने धमाल, प्रीति ने जमकर लगाए ठुमके
Share:

भोजपुरी सुपरस्‍टार पवन सिंह और भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अदाकारा प्रीति विस्‍वास की जोड़ी जल्द ही फिल्‍म ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ में नजर आने वाली है. फ़िलहाल इस फिल्म का ट्रेलर सामने आ चुका है और इस फिल्‍म का तीसरा गाना 'चुम्मा गगरी भर के दिहा' यू-ट्यूब चैनल डीआरजे रिकॉर्डस भोजपुरी पर रिलीज किया गया है, जिसे काफी सराहा जा रहा है. अब तक इसे यूट्यूब पर 888,378 बार देखा जा चुका है. बात दें कि इस आगामी फिल्म में प्रीति विस्‍वास और पवन के अलावा आम्रपाली दुबे, काजल, अंजना सिंह भी नजर आएंगी.

दूसरी ओर आपको बता दें कि फिल्म में सबकी निगाहें पवन सिंह और काजल की केमेस्‍ट्री पर टिकी होगी. इसमें दोनों कलाकार अहम भूमिकाओं में हैं. ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ को लेकर पवन सिंह काफी उत्‍साहित हैं और कहते हैं कि डीआरजे रिकॉर्डस भोजपुरी पर फिल्‍म के ट्रेलर को दर्शकों ने खूब प्‍यार दिया है. अतः अब ट्रेलर की तरह फिल्‍म भी बेहतरीन होगी. अपने किरदार को लेकर उन्होंने बताया कि इस आगामी फिल्म में मेरा किरदार अब तक के सभी किरदार से अलग होने वाला है. मैंने इस फिल्‍म में अलग–अलग तरीके के एक्‍शन स्‍टंट किए हैं. 

फिल्म की लीड एक्ट्रेस काजल को लेकर पवन ने बताया कि वे इंडस्‍ट्री में आज काफी चर्चित और बेहतरीन अदाकाराओं में से आती हैं. मैं उनके साथ पहले भी काम कर चुका हूं. काजल के साथ काम करने को लेकर पवन ने माना कि काजल और उनकी जोड़ी काफी जंचती है. पवन सिंह ने कहा कि इस फिल्‍म के सभी गाने ब्‍लॉक बस्‍टर हैं, जो दर्शकों के दिलो दिमाग पर छा जाएंगे. 

रणवीर को कड़ी टक्कर दे रहे भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ, Box Office पर मच रही भगदड़

VIDEO से रानी ने बनाया फैंस को दीवाना, अंग्रेजी गाने पर ऐसे जमाया रंग

सेक्सी अदा से रानी ने ढाया कहर, हॉट फोटो से लूटे लाखों दिल

ओढ़के चला तनी दहिया तोड़ के चला, बलम जी दिहले बाड़े अइसे जवनिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -