भोजपुरी फिल्‍म ‘गुमराह’ की शूटिंग चल रही जोर-शोर से, एक्ट्रेस ने कहा कुछ ऐसा
भोजपुरी फिल्‍म ‘गुमराह’ की शूटिंग चल रही जोर-शोर से, एक्ट्रेस ने कहा कुछ ऐसा
Share:

इन दिनों राजस्‍थान की हसीन वादियों में अभिनेता राजू सिंह माही और न्‍यू कमर सोनालिका प्रसाद रोमांस करते नजर आ रहे हैं, जहां उनकी अपकमिंग भोजपुरी फिल्‍म ‘गुमराह’ की शूटिंग जोर – शोर से चल रही है. इस फिल्‍म को प्रवीण कुमार गुदरी निर्देशित कर हैं. वहीं, राजू सिंह माही ने अपनी फिल्‍म को लेकर कहा कि वे किसी को ‘गुमराह’ नहीं करना चाहते, इसलिए फिल्‍म की कहानी पर कोई बात नहीं करेंगे. उन्‍होंने हंसते हुए कहा कि वे पहले ही सोनालिका प्रसाद के साथ फिल्‍म के सेट पर ‘गुमराह’ हो चुके और किसी को ‘गुमराह’ करना नहीं चाहते.

फिल्म रॉम कॉम को सिनेमाघरों में मिली बंपर ओपनिंग, जाने पूरी डिटेल्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि राजू सिंह माही इन दिनों सारा फिल्म्स एंड एंटरटेमेंट हाउस के बैनर तले बनने वाली भोजपुरी फिल्‍म ‘गुमराह’ की शूटिंग राजस्‍थान के मनोरम लोकेशन पर कर रहे हैं. फिल्‍म में उनके साथ मेगा स्‍टार और गोरखपुर के सांसद रवि किशन भी हैं. लेकिन फिलहाल उनका शेड्यूल रवि किशन के साथ नहीं है। बावजूद इसके फिल्‍म को लेकर राजू सिंह माही बेहद एक्‍साइटेड हैं और कहते हैं कि सुनील जागेटिया जिस कंसेप्‍ट और सोच कर यह फिल्‍म लेकर आ रहे हैं, उससे मुझे लगता है कि इस फिल्‍म को करने की मेरी च्‍वाइस राइट है. फिल्‍म की पटकथा सही मायनों में शानदार है. यही वजह है कि सेट पर सभी लोग अपने किरदार को जीने के लिए भरपूर मेहनत में लगे हैं.

भोजपुरिया सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव की अपकमिंग मूवी 'भाग खेसारी भाग' की रिलीज डेट आई सामने

बताते चलें कि फिल्‍म ‘गुमराह’ के अलावा राजू सिंह माही दो और फिल्‍म ओम जय जगदीश और बड़े मिया – छोटे मिया में रवि किशनके साथ नजर आने वाले हैं, जिनमें सुनील जागेटिया, संगीता तिवारी, सोनालिका प्रसाद, प्रीती ध्यानी, अमित शुक्ला, सूर्या दुबे, अजय सूर्यवंशी, महेश आचार्य, अशोक गुप्ता, बबलू खान और जे.पी. सिंह भी मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे. फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं. फिल्‍म में संगीत अविनाश झा घुंघरू ,ओम झा और अनुज तिवारी का है और एक्‍शन दिनेश यादव और श्रवण कुमार का है. डीओपी माहि शेरला, कोरियोग्राफी ज्ञान , संजय कोर्वे और प्रसून यादव हैं. प्रोडक्शन कंट्रोलर महेश उपाध्याय और फिल्‍म के लेखक एस.इंद्रजीत कुमार और ए.बी.मोहन हैं.

पीली साड़ी में बहुत दिलकश नजर आईं मोनालिसा, देखकर उड़ जाएंगे होश

फिल्म बिगिल की स्पेशल स्क्रीनिंग में जमकर हुआ बवाल, हिंसा ने लिया बड़ा रुपराम

इंटरटेनमेंट बैनर ने नई फिल्म की शूटिंग की प्रांरभ, जानिए कौन होंगे कलाकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -