फिल्म बिगिल की स्पेशल स्क्रीनिंग में जमकर हुआ बवाल, हिंसा ने लिया बड़ा रुप
फिल्म बिगिल की स्पेशल स्क्रीनिंग में जमकर हुआ बवाल, हिंसा ने लिया बड़ा रुप
Share:

दिवाली स्पेशल फिल्म बिगिल के रिलीज होने का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था. इस फिल्म में विजय ने मुख्य किरदार अदा किया है. लेकिन गुरुवार रात तमिलनाडु के कृष्णगिरि में कुछ प्रशंसक हिंसक हो गए क्योंकि फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग में देरी हो गई. इस घटना की फोटो में देखा गया कि फैंस ने फिल्म के पोस्टर भी नष्ट किए. यहां तक की प्रशंसकों ने कृष्णगिरि-बंगलौर बाईपास पर सिनेमाघर के प्रवेश द्वार के पास पथराव किया, बैरिकेडिंग तोड़ी और बैनर जलाए. सूत्र बताते हैं कि राज्य सरकार ने शुक्रवार दोपहर 1 बजे विजय-नयनतारा अभिनीत फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग की अनुमति दी थी. लेकिन क्षेत्र में स्क्रीनिंग में दो घंटे की देरी होगी.

फिल्म रॉम कॉम सिनेमाघरों में हुई रिलीज, जाने पूरी डिटेल्स

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस घोषणा से नाराज फैंस हिंसक हो गए और क्षेत्र में बर्बरता शुरू कर दी. सूत्र बताते हैं कि स्थिति को नियंत्रण में लाने के लिए बड़ी तादाद में पुलिस बल तैनात करना पड़ा. कहा गया कि कृष्णगिरि जिले में तकनीकी समस्या के कारण आज सुबह एक सिनेमाघर में फिल्म बिगिल का समय बदलने पर लोगों ने संपत्ति में तोड़फोड़ की. स्थिति को नियंत्रण में लाने के लिए पुलिस को तैनात किया गया था. एक मामला दर्ज किया गया और 30 लोगों को हिरासत में लिया गया है. वहीं मदुरै में, सरकार द्वारा अनुमति के बाद विशेष शो में भाग लेने के लिए एक फिल्म थियेटर में बड़ी संख्या में लोगों को देखा गया. प्रशंसकों ने थिएटर के बाहर बेसब्री से प्रवेश का इंतजार किया और फिल्म के पोस्टर पर दूध चढ़ाया.

साउथ सुपरस्टार राम चरण की पत्नी उपासना ने पीएम मोदी से पूछा हैरान कर देने वाला सवाल

अगर हम बिगिल का अनुवाद करें तो इसका मतलब सीटी होता है. तमिल सुपरस्टार विजय की दिवाली पर ये फिल्म 25 अक्टूबर 2019 को रिलीज हुई है. फिल्म में विजय महिला फुटबॉल टीम के कोच के रूप में दिखेंगे और एक्शन से भरपूर फिल्म का वादा करते हैं. फिल्म बड़े बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के लिए तैयार है. बिगिल में लोकप्रिय अभिनेता नयनथारा, जैकी श्रॉफ, विवेक भी हैं और यह एटली कुमार द्वारा निर्देशित और ए आर रहमान के संगीत के साथ है. विजय थलपथी के नाम से प्रसिद्ध, दक्षिण में बहुत बड़े अभिनेता हैं. अपने डांस, एक्शन सीक्वेंस और सिग्नेचर डायलॉग डिलीवरी के साथ, विजय की नई दीवाली रिलीज का उनके प्रशंसकों ने बेसब्री से इंतजार कर रहे है.

मामंगम के पहले गाने की यादें साझा कर भावुक हुईं अभिनेत्री प्राची तहलन

मामंगम के पहले गाने की यादें साझा कर भावुक हुईं अभिनेत्री प्राची तहलन

दीवाली पर मचेगा धमाल, बस बढ़ाना होगा इन मराठी गानों का बेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -