अपनी अगली फिल्म में  मनोज वाजपेयी के साथ नजर आयेंगे गुलशन
अपनी अगली फिल्म में मनोज वाजपेयी के साथ नजर आयेंगे गुलशन
Share:

मुंबई - अभिनेता गुलशन देवैया की जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म मर्द को दर्द नहीं होता;द मैन हू फील्स नो पेन में अच्छे प्रदर्शन के लिए तारीफे मिली है। और इसी के बाद अब वह जाने माने बॉलीवुड अभिनेता मनोज वाजपेयी के साथ मिलकर काम करेंगे । वह अपनी अगली फिल्म हिंटरलैंड में मनोज वाजपेयी के साथ नजर आएंगे। हनी त्रेहन और अभिषेक चौबे द्वारा निर्मित यह फिल्म अगले वर्ष फ्लोर पर जाएगी। गौरतलब है की हिंटरलैंड में पहली बार गुलशन की जोड़ी मनोज वाजपेयी के साथ नजर आएँगी और वह इसमें मुख्य भूमिका भी निभायेंगे।

बेहद सम्मानित महसूस कर रहा हु : गुलशन

ख्यातनाम अभिनेता मनोज वाजपेयी के साथ स्क्रीन साझा करने को लेकर गुलशन काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. वह वाजपेयी साथ काम कर बेहद सम्मानित महसूस कर रहे हैं। उन्होंने मनोज वाजपेयी को एक चैंपियन और नायक बताया ,वही उनके अनुसार वे उम्मीद करते है कि वे अपने काम से मनोज का सम्मान पा लेंगे।

वह मेरे लिए एक बड़ी प्रेरणा रहे हैं

फिल्म के बारे में गुलशन ने कहा में फिल्म में मनोज का भाई बना हूं, मैंने मनोज के काम को देखा है और जिस तरह से वे अपना हर किरदार निभाते है मैं उसका बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। मनोज एक असाधारण अभिनेता है और मेरे लिए एक बड़ी प्रेरणा रहे है, मैं खुश हूं और उनके साथ काम करने का अवसर पा कर उत्साहित हूं.

मलाइका की इस साधारण-सी जूतियों की कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप

बहन प्रियंका के गाने पर परिणिती ने किया धमाकेदार डांस, लोग हुए दीवाने

पापा जोनस ने बहु प्रियंका के लिए शेयर किया एक खास मैसेज, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -