बहन प्रियंका के गाने पर परिणिती ने किया धमाकेदार डांस, लोग हुए दीवाने
बहन प्रियंका के गाने पर परिणिती ने किया धमाकेदार डांस, लोग हुए दीवाने
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा प्रियंका चोपड़ा अब शादी कर चुकी हैं. उन्होंने अमेरिकन सिंगर ननिक जोनस से शादी की और अब इन दोनों की शादी को सबसे ख़ास माना जा रहा है क्योंकि उन्होंने अपनी इस शादी को पूरी तरह से प्राइवेट रखा गया था. वहीं इस शादी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. आपक एकै फोटो भी देख लिए  होंगे और कई सारे वीडियो भी आ चुके हैं जो  बेहद ही खूबसूरत लग रहे हैं. आपको बता दें, इस शादी में प्र‍ियंका और निक जोनस के परिवार के लोगों ने स्टेज पर कमाल की परफॉर्मेंस दी थी. जिसके बाद प्रियंका चोपड़ा की बहन परिणीति चोपड़ा ने भी धमाकेदार डांस किया. आप देख सकते हैं परिणीति का ये कमाल का डांस.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#parineetichopra dancing... #dance follow : @priyanka_chopra__official #priyankachopra #priyankachoprafans #priyankachopra_nour #priyankachoprateam #priyankachoprahot #priyankachoprastyle #priyankachoprafan #happybirthdaypriyankachopra #priyankachoprafanclub #priyankachopranickjonas #priyankachoprafc #priyankamimichopra #priyankachoprasalmankhan  #priyankachopralovers #priyankachopraturkishfans #priyankachopra #priyankachopramylove #priyankachopraboobs #priyankachopraforever #priyankachopraofficial #priyankachoprasexy #priyankachopraxo #nickjonas #hollywood #bollywoodstyle #hollywoodstudios #bollywood #salmankhan

A post shared by priyanka chopra (@priyanka_chopra__official) on

बता दें, परिणीति ने अपनी बहन के ही  गाने 'देसी गर्ल' पर धमाकेदार डांस किया. जिस तरह लोग प्रियंका के दीवाने हो गए थे उसी तरह परिणीति के भी कायल हो गए हैं. देखें इस वीडियो को. इसके अलावा आपको बता दें, 4 दिसंबर को निक और प्रियंका का रिसेप्शन है. जो दिल्ली में हो रहा है. इतना ही नहीं इस शादी में पीएम मोदी भी शामिल हुए थे. इसलिए ये शादी और भी खास बन गई. वहीं इस रिसेप्शन के बाद निक और प्रियंका अमेरिका में भी एक ग्रैंड रिसेप्शन देने वाले हैं जहां हॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियां शिरकत करते नजर आएंगी.  

निक-प्रियंका के रिसेप्शन में पहुंचे पीएम मोदी, दिया बेहद खूबसूरत तोहफा

प्रियंका-निक की शादी की फोटोज आई सामने, बेहद रोमांटिक मूड में आए नजर

आज दिल्ली में होगा निक-प्रियंका का रिसेप्शन, पीएम मोदी समेत कई बड़ी हस्तियां होंगी शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -