पापा जोनस ने बहु प्रियंका के लिए शेयर किया एक खास मैसेज, कही ये बात
पापा जोनस ने बहु प्रियंका के लिए शेयर किया एक खास मैसेज, कही ये बात
Share:

बॉलिवुड और हॉलिवुड एक्ट्रेस  प्रियंका चोपड़ा अब मिसेज जोनस बन चुकी हैं. जैसा कि आप जानते  हैं 1 दिसंबर को उन्होंने निक जोनस से क्रिस्चन और 2 दिसंबर को हिंदू रीति-रिवाज से शादी की. दोनों की शादी से उनके फैंस काफी उत्साहित हैं और उनकी तस्वीरों को देखने के लिए और भी बेताब हैं. इसके अलावा प्रियंका को अपनी बहू के रूप में पाकर निक के माता-पिता भी बेहद खुश हैं. इस खुशी को जाहिर करते हुए उन्होंने एक प्यारा सा मेसेज इस न्यूली वेड कपल के लिए शेयर किया. आइए आपको भी बता देते हैं क्या मैसेज शेयर किया.

आपको बता दें, निक जोनस के पिता पॉल केविन जोनस सीनियर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रियंका चोपड़ा की तस्वीर शेयर की. इसके साथ उन्होंने लिखा, 'बहुत ही शानदार अनुभव. निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा आपको शादी की बधाई. मैं दोनों से बहुत प्यार करता हूं. डैड.' इसके पहले उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए प्रियंका और निक के लिए मेसेज पोस्ट किये हैं. जी हाँ,  इससे पहले इस साल अगस्त में हुई दोनों की रोका सेरेमनी के बाद उन्होंने प्रियंका-निक की रोमांटिक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. इस पोस्ट के साथ उन्होंने प्रियंका चोपड़ा का जोनस फैमिली में स्वागत किया था. साथ ही में उन्होंने यह जाहिर किया था कि भारतीय कल्चर को पास से देखना काफी दिलचस्प रहा. 

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का मंगलवार को दिल्ली में रिसेप्शन हो चुका है. इस पार्टी में कई दिग्गज हस्तियों के शामिल हुई और पीएम मोदी भी शामिल हुए थे. खबरों की मानें तो इसके बाद यह कपल मुंबई में भी फिल्म इंडस्ट्री और मुंबई में रहने वाले दोस्तों व परिवार के लिए खास रिसेप्शन पार्टी रखेगा. इसके बाद यूएस में दोनों तीसरी बार शादी करेंगे. 

बहन प्रियंका के गाने पर परिणिती ने किया धमाकेदार डांस, लोग हुए दीवाने

प्रियंका को सबके सामने किस करते हुए शर्मा गए पति निक जोनस

दिल्ली रिसेप्शन में बेहद खूबसूरत नजर आए प्रियंका-निक, फोटोज वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -