‘गल्ली बॉय’ का टीजर देखते ही इस टीवी एक्टर ने ट्वीट कर पत्नी से पूछी ऐसी बात
‘गल्ली बॉय’ का टीजर देखते ही इस टीवी एक्टर ने ट्वीट कर पत्नी से पूछी ऐसी बात
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही मशहूर एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म गल्ली बॉय का पहला टीजर बीते कल जारी किया गया और इस टीजर को देखकर दर्शकों को खूब मजा आया. जी हाँ, इस टीजर को देखकर मशहूर हस्तियां में से एक डायरेक्टर करण जौहर और रणवीर की पत्नी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने रणवीर की हिप हॉप भूमिका की प्रशंसा की है. आप सभी को बता दें कि जोया अख्तर के निर्देशन में बनी यह फिल्म वैलेंटाइन डे, यानी 14 फरवरी, 2019 को रिलीज होने वाली है और इस फिल्म के टीजर का असर इश्कबाज सीरियल के एक्टर नकुल मेहता पर भी हो गया है.

जी हाँ, उन्होंने पहले ही अपनी पत्नी जानकी पारेख के साथ इस फिल्म को देखने की योजना बना ली है और फिल्मी अंदाज में एक्टर नकुल ने अपनी पत्नी से ट्विटर पर वेलेंटाइन डे के लिए इस मूवी को देखने के लिए चलने को कहा. आप सभी देख सकते हैं नकुल मेहता ने ट्वीट करते हुए गल्ली बॉय फिल्म के एक्टर रणवीर सिंह की भी जबरदस्त तरीके से तरीफ की है और उन्होंने कहा कि The #GullyBoyteaser is absolute amazeballs and this Khilji/Simba/Ranveer guy is off the hook in every sense of the word. Valentine's day chalegi kya @JANK_EE ?

आप सभी को बता दें कि टीवी का सबसे लोकप्रिय सीरियल इश्कबाज़ इस समय जेनरेशन गैप ले चुका है और नकुल मेहता इसमें शिवाय सिंह ओबेरॉय के बेटे शिवांश सिंह ओबेरॉय की भूमिका में नजर आ रहे हैं.

सृष्टि और मनीष के ब्रेकअप की खबर सुनते ही हैरान हुए रोहित, दिया ऐसा रिएक्शन

हिना की सेक्सी तस्वीर देखते ही फैंस ने कहा- 'बस नाम की मुस्लिम है ये...'

कड़ाके की ठंड में शार्ट ड्रेस में सड़कों पर घूमती नजर आई यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -